Bihar

नवादा में दर्दनाक हादसा, नहाने के दौरान तालाब में डूबे बच्चे, 4 की मौके पर हुई मौत l

नवादा. बड़ी खबर बिहार के नवादा जिले से है, जहां गुरुवार की शाम दर्दनाक हादसा हुआ है. घटना वारसलीगंज इलाके की है जहां गंभीरपुर गांव में हुए हादसे में तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई. सभी बच्चे गांव के तालाब में नहाने के लिए गए हुए थे और एक-एक कर सभी बच्चों की डूब कर मौत हो गई.

मृतकों में दो बच्चे एक ही घर के हैं और दो बच्चे अलग-अलग घरों के हैं. मृतकों में विनोद पासवान का 10 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार,अजय पासवान का 10 वर्षीय पुत्र समीर कुमार, जितेंद्र महतो का 9 वर्षीय पुत्र श्रवण कुमार और 11 वर्षीय पुत्र ऋतिक कुमार शामिल है. बच्चों के डूबने के बाद सभी को वारसलीगंज पीएचसी में इलाज के लिए लाया गया मगर डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया.

एक साथ चार बच्चों की मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया और परिजनों में कोहराम मच गया. फिलहाल सभी के सबको पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेजा जा रहा है, वहीं ग्रामीणों ने मनरेगा के तहत तालाब खुदाई में अनियमितता की बात कही है. इस हृदय विदारक घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना के बाद प्रशासन की टीम भी मामले की जांच के लिए पहुंची है.

Related Articles

Back to top button