FestivalJamshedpurJharkhand

टाटा स्टील टेक्निकल इंस्टीट्यूट में प्लेसमेंट की शानदार शुरुआत 5 छात्रों को 4 लाख (वार्षिक) पैकेज में लॉक किया गया

जमशेदपुर। टाटा स्टील टेक्निकल इंस्टीट्यूट, बर्मामाइंस में 2023 की कक्षा के लिए “मेक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग और स्मार्ट फैक्ट्री” और “इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग” में अपने तीन साल के डिप्लोमा कार्यक्रम की प्लेसमेंट प्रक्रिया शुरू कर दी है। यह इंस्टिट्यूट एन टी टी एफ और टाटा स्टील फाउंडेशन द्वारा सम्मिलित रूप से वर्ष 2014 से संचालित किया जा रहा है। हर साल 35-40 विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त कंपनियां भाग लेती हैं और कैंपसिंग के द्वारा छात्रों को आकर्षक पैकेज प्रदान किया जाता है।
इस वर्ष संस्थान की दोनों ब्रांच से 5 छात्रों का चयन “श्नाइडर इलेक्ट्रिक” द्वारा 4 लाख वार्षिक पैकेज में लॉक किया गया।
श्नाइडर इलेक्ट्रिक घरों, इमारतों, डेटा केंद्रों, बुनियादी ढांचे और उद्योगों में ऊर्जा प्रबंधन और स्वचालन के डिजिटल परिवर्तन का नेतृत्व कर रहा है। 100 से अधिक देशों में वैश्विक उपस्थिति के साथ, श्नाइडर पावर मैनेजमेंट – मध्यम वोल्टेज, कम वोल्टेज और सुरक्षित पावर, और ऑटोमेशन सिस्टम में निर्विवाद अग्रणी कंपनी है। यह ऊर्जा, स्वचालन और सॉफ्टवेयर के संयोजन के साथ एकीकृत दक्षता का समाधान करता है।
छात्रों मे मेक्ट्रोनिक्स इंजीनियरिंग और स्मार्ट फैक्ट्री ब्रांच से स्वराज सिंह, जूही आनंद, शालिनी कुमारी और खुशबू कुमारी ऐवम इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग ब्रांच से रागिनी शर्मा चयनित हुए।
टाटा स्टील टेक्निकल इंस्टीट्यूट सभी प्रशिक्षुओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

Related Articles

Back to top button