FeaturedJamshedpurJharkhandNational

क्षत्रिय समाज सहित हर वर्ग का समर्थन खुलकर मिल रहा है : बिधुत बरन महतो

झारखंड क्षत्रिय संघ ने सोनारी में जमशेदपुर लोकसभा प्रत्याशी बिद्युत बरन महतो का किया जोरदार स्वागत और अभिनंदन


जमशेदपुर। सोनारी वेस्ट दी रोड में गुरुवार को झारखंड क्षत्रिय संघ के केंद्रीय उपाध्यक्ष जय प्रकाश सिंह की नेतृत्व में जमशेदपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी बिधुत बरन महतो का स्वागत सह अभिनन्दन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बिधुत बरन महतो ने अपने दस साल की उपलब्धियों को सार्वजनिक किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में धालभूमगढ़ में उच्च स्तरीय एयरपोर्ट बनेगा। साथ ही टाटानगर रेलवे को अत्यधिक बनाया जाएगा, जिसमें 400 करोड़ से भी अधिक का खर्च होगा। एयरपोर्ट बनाने के लिए उनके प्रयास से सारी बाधाएं दूर कर ली गई हैं।


उन्होंने क्षत्रिय समाज ख़ासकर वीर योद्धा महाराणा प्रताप सिंह की जयंती की बधाई देते हुए कहा कि देश में उनका योगदान कभी भुलाया नहीं जाने वाला है। क्षत्रिय समाज ने उम्मीदवार विद्युत वरण महतो को चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि जब भी वे आप लोगों के बीच आएंगे सांसद बंद कर नहीं बल्कि आपके भाई, बेटा, मित्र बनकर आएंगे। समाज को उनकी कहीं भी किसी प्रकार की जरूरत होगी वह मौजूद रहेंगे।

सांसद ने की गुरदीप सिंह पप्पू की सराहना

इस अवसर पर सांसद बिधुत बरन महतो ने झारखंड सिख विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष गुरदीप सिंह पप्पू की खुले मंच से सराहना की। कहा कि बुधवार को सीतारामडेरा मैं गुरदीप सिंह पप्पू के नेतृत्व में जो कार्यक्रम का आयोजन किया गया था उसमें भारी संख्या में सिख समाज के लोग उपस्थित हुए। बहुत ही सफल कार्यक्रम रहा। और सिख समाज के लोगों ने उनका भरपूर समर्थन देने की घोषणा की।

मौके पर जमशेदपुर लोकसभा के प्रत्याशी बिधुत बरन महतो, देवेंद्र सिंह, हरेंद्र सिंह, जयप्रकाश सिंह, गुरदीप सिंह पप्पू वह मंच पर उपस्थित सभी अतिथियों का का सॉल और बुके देकर सम्मानित किया गया। स्वागत समारोह में क्षत्रिय समाज की महिलाएं उपस्थित थी।

कार्यक्रम में दलजीत सिंह, जसवीर सिंह सोनी, देवेंद्र सिंह, शिव प्रकाश सिंह, हरेंद्र सिंह, मोहन सिंह, निर्मल सिंह, मनोज सिंह, महिला इकाई से शालिनी सिंह, सम्मी सिंह, शोभा सिंह, अंजू सिंह, रीता सिंह, अंजू सिंह आदि उपस्थित रहे ।

Related Articles

Back to top button