FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा नेता सह पूर्व डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने कदमा वसंत विहार जाकर तीन दिन घटित दुखद घटना का जानकारी लिया

जमशेदपुर;कदमा स्थित बसंत बिहार अपार्टमेंट जाकर भाजपा नेता सह पूर्व डीआईजी ने वहां की निवासी भाजपा नेत्री सीमा जैसवाल और अन्य सभी वहां के लोगों से मिले और घटित दुःखद घटना कि विस्तृत जानकारी लिया। बातचीत के क्रम में वहां के लोगों द्वारा बताया गया कि पुलिस द्वारा स्वीकृति नहीं दिए जाने चलते पानी के फटा पाइप रिपेयर नहीं होने के कारण वहां के निवासी अपने फ्लैट में नहीं पा रहें हैं और सामुदायिक भवन में रहने के लिए मजबूर है।

राजीव रंजन सिंह, तुरंत थाना प्रभारी से बात कर दुर्घटना ग्रस्त फ्लैट पुलिस को खोलने हेतु कहा ।थाना प्रभारी को आने में काफी विलंब होने लगी तो उन्होंने फिर एसपी सिटी से बात किए और वहां के पीड़ित लोगों के साथ सामुदायिक भवन में बैठ गए और बोले कि जब तक थाना के पदाधिकारी आकर फ्लैट के ताला नहीं खोला देते तब तक वह वही रुकेंगे। करीब एक घंटे विलंब के बाद थाना प्रभारी आए और देर रात्रि प्लंबर बुला कर पाइप का रिपेयर शुरू कराया गया।

मौके पर भाजपा कदमा मंडल कार्यालय प्रभारी डी.एन सिंह,युवा मोर्चा महामंत्री विक्की यादव, महिला मोर्चा की सीमा जायसवाल,स्थानीय निवासी पंकज लाल, सत्येन समानता एवं अन्य उपस्थित थे।

इसके बाद वसंत विहार के स्थानीय निवासियों ने इस कार्य के हेतु पूर्व डीआईजी राजीव रंजन सिंह के प्रति आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button