FeaturedJamshedpurJharkhand

पुराना कोर्ट में शादी करने पहुंचे प्रेमी युगल को परिजनों ने पीटा

जमशेदपुर । पुराना कोर्ट परिसर के रजिस्ट्रार कार्यालय के बाहर उस वक्त भीड़ जमा होने लगी जब शादी करने पहुंचे प्रेमी युगल पर हमला कर दिया गया। मौके पर पहुंचे प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की पिटाई कर दी और प्रेमिका को जबरदस्ती अपने साथ ले गए।
दरअसल सोनारी निर्मल नगर की रहने वाली 19 वर्षीय संजना कर्मकार सरायकेला चौका का रहने वाला संजय मछुआ के साथ बीते पांच सालों से प्रेम संबंध में है। गुरूवार को दोनो शादी करने कोर्ट पहुंचे थे। सूचना पर संजना के परिजन मौके पर पहुंचे और संजय की पिटाई कर दी। परिजन जबरदस्ती संजना को अपने साथ ले गए।

संजय ने बताया कि वह मूल रूप से चौका का रहने वाला है और फिलहाल निर्मल नगर में रह रहा है। पांच वर्ष पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती संजना से हुई थी। इसकी जानकारी पर संजना के परिजनों ने घर आकर पिटाई भी की थी और संजना से अलग रहने को कहा था। संजना जब 18 साल की हुई तो 31 अक्टूबर को दोनो ने शादी के लिए कोर्ट में अर्जी दी। नवंबर में शादी की तारीख थी पर किसी कारणवश शादी नहीं हुई। गुरूवार को शादी होनी थी. दोनो शादी करने जा रहे थे तभी संजना के परिजन पहुंच गए और पिटाई करने लगे और लड़की को अपने साथ जबरदस्ती लेकर चले गए। इस रजिस्ट्री ऑफिस के पास अफरा तफरी का माहौल बन गया था।

Related Articles

Back to top button