FeaturedJamshedpurJharkhand

गोयलकाटा पंचायत के बुटगोडा गांव में नाम्या स्माइल फाउंडेशन के द्वारा किया गया कंबल वितरण, शुरुआती ठंढ़ से ठिठुरते ग्रामीणों को मिली राहत

जमशेदपुर। युवा ग्रामीणों के नेतृत्व में नाम्या स्माइल फाउंडेशन के सौजन्न से पोटका प्रखंड के गोयलकाटा के पंचायत का बुटगोडा गांव में ग्रामीणों के बीच 130 कंबल वितरण किया गया।दरअसल शुरुआती से ठंढ़ से ठिठुरते ग्रामीणों की मदद के लिए नाम्या स्माइल फाउंडेशन के संस्थापक कुणाल षाड़ंगी जी आगे आए।

ग्रामीणों ने पारंपरिक तरीके से अतिथियों को टीका लगाकर सम्मानित किया।

कंबल पाकर ग्रामीणों के चेहरे की खुशी देखने लायक थी।उन्होंने सबको धन्यवाद दिया।इस मौके पर कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की मदद की कोशिशें जारी रहेंगी।ठंड से ठिठुरते ग्रामीणों को थोड़ी राहत मिल जाए तो इससे खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती।

कम्बल बितरण के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से ग्राम प्रधान जसाई मुर्मू,राम सिंह मुंडा,बंगाल मुर्मू,शत्रुघ्न मुंडा,बांसुरी मुंडा, मंजूरी मुंडा,सुमित्रा मुंडा,सुमित्रा टुडू,सोन मुंडा, मिर्ज़ा मांडी तथा नाम्या स्माइल फाउंडेशन से पूर्णेन्दु पात्रा,निधि केडिया, अनुराग पात्रा, सतप्रीत सिंह और दर्जनों ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button