FeaturedJamshedpurJharkhand

विधायक सरयू राय ने बगुनहातु फुटबॉल मैदान में बस्ती वासियों से मिले

जमशेदपुर । पूर्वी के विधायक श्री सरयू राय ने आज सुबह 7 बजे बागुनहातु फुटबाॅल मैदान पहुँचकर बस्तीवासियों से मिला। उन्होंने बागुनहातु क्षेत्र में हुए विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। बस्तीवासियों ने फुटबाॅल मैदान के चहारदीवारी और कीचन शेड का निर्माण कराने के साथ ही स्टेडियम का जीर्णोद्धार करवाने की मांग की। विशेषकर महिलाओं ने मैदान में योग करने के लिए शेड का निर्माण करवाने की मांग रखी।

श्री राय ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी सभी मांगें वे शीघ्र पूरी करेंगे ताकि बागुनहातु फुटबाॅल मैदान को एक सुंदर और उपयोगी मैंदान के रूप में विकसित किया जा सके। मैदान के किनारे शौचालय का निर्माण कराया जाएगा। मैदान में स्थित सामुदायिक भवन के बगल में कीचन शेड का निर्माण के लिए प्राक्कलन तैयार कर लिया गया। लोकसभा चुनाव के पश्चात इसका निर्माण कार्य तेजी से कराया जाएगा। उनका प्रयास है कि समय पर सभी योजनाएं पूरी हो जाए।

विधायक श्री राय ने लोगों को बताया कि उपर्युक्त सभी कार्यों के अलावे बागुनहातु क्षेत्र में नदी किनारे खाली भूखंड पर पार्क का निर्माण कराया जाएगा, जिससे की नदी किनारे की सुंदरता भी बढ़ेगी और लोगों को टहलने के लिए एक अच्छा वातावरण भी मिल सकेगा। मैंदान में विधायक सरयू राय के द्वारा ओपेन जिम लगवाया गया है जहाँ बस्तीवासी जिम करते हैं। बस्तीवासियों ने विधायक श्री राय को ओपेन जिम का निर्माण कराने के लिए आभार व्यक्त किया। भ्रमण के दौरान निजी सचिव सुधीर सिंह, राणा जी, अगस्टी कालिंदी, विवेक कामत, अनुभव कुमार सिन्हा, सुस्मिता सिन्हा, अमित कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button