FeaturedJharkhandRanchi

भारी गहमा गहमी के बीच एक बार फिर से जदयू की बागडोर खीरु महतो के हाथों में सौंपी गई

राँची । डिबडीह स्थित झारखंड जदयू प्रदेश कार्यालय राँची में प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव राज्य निर्वाचन पदाधिकारी अनिल सिंह की देख रेख में संपन्न हुआ! एक बार पुन: खीरू महतो निर्विरोध प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित हुए!
खीरु जी के अध्यक्ष निर्वाचित होने पर युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष निर्मल सिंह और पार्टी के प्रदेश महासचिव कौशल कुमार ने खुशी ज़ाहिर की! निर्मल सिंह एवं कौशल कुमार ने संयुक्त रूप से मीडिया को संबोधित करते हुए कहा की अपने बहुत हीं कम समय के कार्यकाल में खीरू जी झारखंड जदयू में नई जान डालने में कामयाब हुए साथ हीं कार्यकर्ताओं में जोश, उमंग और भरपूर ऊर्जा भी भरने का काम किया! आप सभी जानते हैं कि आज झारखंड की राजनीति में जदयू ने एक नई करवट ली है झारखंड की जनता पार्टी के प्रति एक बार फिर आशा और विश्वास की नज़रों से देख रही है आज समाज के हर वर्ग के लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं, पूर्ण विश्वास है आनेवाले समय में झारखंड में जदयू खीरु महतो जी के नेतृत्व में अपनी ऊँचाईयों को प्राप्त करने में कामयाब होगी!
एक बार फिर से मैं खीरु जी को बधाई देते हुए कहना चाहता हूँ कि जदयू एवं युवा जदयू झारखंड पूरी ताक़त से खीरु महतो जी के साथ खड़ी रहेगी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेगी

Related Articles

Back to top button