FeaturedFestivalJamshedpurJharkhandSports

शानदार खेल का प्रदर्शन कर मीडिया इलेवन ने पुलिस इलेवन को 7 रनों से हराया

दैनिक हिंदुस्तान के पत्रकार अनीस की शानदार कप्तानी और बेहतरीन सूझबूझ वाली बल्लेबाजी की बदौलत मीडिया इलेवन ने मैच को जीता

Jamshedpur: गणतंत्र दिवस के अवसर पर गुरुवार की दोपहर मीडिया इलेवन ने पुलिस इलेवन को 7 रनों से पुलिस लाइन में हरा दिया। मैच रोमांचक रहा और अंतिम दो गेंदों तक मैच का रोमांच बना रहा। अंतिम ओवर में प्रसनजीत ने बेहतर गेंदबाजी करते हुए पुलिस की टीम को आगे बढ़ने नहीं दिया। यह मैच इसलिए शानदार रहा क्योंकि इसमें एसएसपी प्रभात कुमार, उनकी पत्नी, सिटी एसपी, ग्रामीण एसपी, एडिशनल एसपी खेल रहे थे। दूसरी तरफ क्राइम रिपोर्टर की टीम थी। दैनिक हिंदुस्तान के पत्रकार अनीस की शानदार कप्तानी और बेहतरीन सूझबूझ वाली बल्लेबाजी की बदौलत मीडिया इलेवन ने मैच को जीता।
टॉस जीतकर मीडिया इलेवन के कप्तान अनीस ने बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ओपनिंग में उदित वाणी के दीप और दैनिक भास्कर के मोहम्मद जाहिद बैटिंग के लिए उतरे, लेकिन शुरुआती ओवर में ही दीप का कैच उनके 7 रनों पर एसएसपी प्रभात कुमार की पत्नी ने लपक लिया। उसके बाद उतरे कप्तान अनीस ने सूझबूझ की बल्लेबाजी करते हुए एक छोर पर टिके रहे और अंतिम तक कुल 25 रनों के स्कोर पर नॉट आउट रहे। जाहिद ने 12 रन बनाये। दूसरे छोर पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक और प्रसनजीत ने 28- 28 रन बटोरे। इसी तरह कुल 12 ओवर में मीडिया इलेवन की टीम ने एसएसपी की टीम के सामने 106 रन और जीत के लिए 107 रनों का कल लक्ष्य रखा।
पुलिस इलेवन की तरफ से पहले बल्लेबाजी एसएसपी प्रभात कुमार और उनकी पत्नी ने किया। उनकी पत्नी ने 5 रन बनाए जबकि एसएसपी प्रभात कुमार और ग्रामीण एसपी मुकेश लुणावत शून्य पर आउट हो गए। सिटी एसपी के विजय शंकर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 21 रन बनाए जबकि पुलिस इलेवन की तरफ से सार्जेंट मेजर धर्मेंद्र राम ने 23, आशीष ने 13, विवेक ने 11 रनों का स्कोर किया। मीडिया की तरफ से क्राइम रिपोर्टर अन्वेष अंबस्ट श्याम झा, त्रिलोचन सिंह, रोहित कुमार, मनोज सिंह, जगजीत सिंह गांधी के अलावा मीडिया कर्मी चाणक्य, प्रतीक पीयूष, सद्दाम, राहुल तोमर आदि मैदान में डटे रहे जबकि पुलिस इलेवन की पूरी टीम अंतिम समय तक जीत के लिए संघर्ष करती रही और मैच का रोमांच बना रहा।

Related Articles

Back to top button