FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर से लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहंती को जीत दर्ज करने को लेकर हुई मंत्रणा

झामुमो के जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन ने समीर मोहंती को लोकसभा प्रत्याशी घोषित किए जाने के साथ ही बुलाई अहम बैठक


जमशेदपुर। बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती को जमशेदपुर लोकसभा से प्रत्याशी घोषित किए जाने के तुरंत बाद घाटशिला विधायक सह झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन ने अहम बैठक बुलाई। घोड़ाबांदा स्थित आवास पर हुई बैठक में रामदास सोरेन के साथ लोकसभा प्रत्याशी समीर मोहंती, जुगसलाई विधायक मंगल कालिंदी, पोटका विधायक संजीव सरदार, झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता बीर सिंह सुरेन झारखंड मुक्ति मोर्चा पूर्वी सिंहभूम जिलाकोषाध्यक्ष काली पदो गोराई आदि उपस्थित हुए।

घाटशिला विधायक सह झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष रामदास सोरेन द्वारा बुलाई गई बैठक में लोकसभा के पार्टी प्रत्याशी को किस तरह से जीत दिलाई जाए इस पर मंत्रणा हुई।
साथ ही इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ भी बैठक बुलाने की रणनीति बनी। इस बैठक में तय हुआ कि चरणवध तरीके से कार्यक्रम निर्धारित किए जाएंगे।
और यह भी चर्चा की गई की पार्टी प्रत्याशी समीर मोहंती को हर हाल में जीत दिलानी है, क्योंकि जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में झारखंड मुक्ति मोर्चा के ही चार विधायक है, जबकि एक विधायक जमशेदपुर से सरयू राय और दूसरा विधायक जमशेदपुर पश्चिम से इंडिया गठबंधन के बन्ना गुप्ता हैँ। यानी यह कहा जाए कि सभी विधायक समीर मोहंती को समर्थन मैं खड़े हैं तो कोई नई बात नहीं होगी।

Related Articles

Back to top button