FeaturedGOVERMENTJamshedpurJharkhand

18 सितंबर को भी लगेगा कैम्प, सभी मतदाताओं से वोटर कार्ड को आधार से लिंक कराने की अपील

विशेष अभियान: 48- जमशेदपुर पूर्वी में सभी बूथ, बाजार क्षेत्र, अपार्टमेंट/ सोसायटी में वोटर कार्ड से आधार जोड़ने के लिए लगाया गया विशेष कैंप

जमशेदपुर;वोटर कार्ड से आधार कार्ड लिंक कराने को लेकर जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में विशेष अभियान चलाया गया। सैकड़ों की संख्या में मतदाताओं ने अपने अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर पहुंच कर मतदाता पहचान पत्र से आधार कार्ड को लिंक कराया। निर्वाची पदाधिकारी-सह- अनुमंडल पदाधिकारी धालभूम संदीप कुमार मीणा के निर्देशानुसार बाजार, अपार्टमेंट/सोसायटी में भी विशेष अभियान चलाया गया। आधार से वोटर लिंक करने को चलाए गए विशेष अभियान में सभी मतदान केंद्रों में बीएलओ सुबह से शाम तक मौजूद रहे। सहायक निर्वाची पदाधिकारी ने अपार्टमेंट में संचालित कैम्प का भ्रमण कर उनके सचिव, अध्यक्ष के साथ मीटिंग की ताकि ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं का इस अभियान में सहभागिता सुनिश्चित हो सके।
निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी धालभूम ने कहा कि विशेष अभियान का पहला दिन मतदाता काफी उत्साहित रहे, अपार्टमेंट्स/सोसायटी के सचिव अध्यक्ष का भी पूरा सहयोग मिला। उन्होंने बताया कि 18 सितंबर को भी लक्षित आबादी के लिए कैम्प आयोजित किये जायेंगे। एईआरओ विशेष कैंप का निरीक्षण कर कल भी फीडबैक प्राप्त करेंगे, हमारा प्रयास है कि इस दो दिवसीय अभियान में शत प्रतिशत मतदाताओं का आधार वोटर कार्ड से लिंक हो। सभी बीएलओ को शतप्रतिशत मतदाताओं का आधार लिंक करने का निर्देश दिया गया है।

Related Articles

Back to top button