AccidentFeaturedJharkhandRanchi

हजारीबाग टाटीझरिया मार्ग पर हुए सिवाने नदी बस हादसे पर अब तक 7 लोगो की मौत

हजारीबाग टाटीझरिया मार्ग पर हुए सिवाने नदी बस हादसे पर उपायुक्त ने गहरा शोक जताया है घायलों से मिल चिकित्सकों को उपायुक्त ने दिए समुचित इलाज के निर्देश बस हादसा अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण, अबतक सात लोगो की दुःखद मृत्यु

हजारीबाग; टाटीझरिया सिवाने नदी पुल हादसे पर उपायुक्त नैंसी सहाय ने गहरा दुःख जताया है। शाम करीब 4:30 बजे हुई बस दुर्घटना में सवारियों से भरी बस सिवाने नदी पर गिर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।
जिला प्रशासन की ओर से सभी घायलों को हजारीबाग के सदर अस्पताल,आरोग्यम अस्पताल एवं क्षितिज अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है साथ ही एक गंभीर रूप से घायल को रिम्स रेफर किया गया है। तत्काल मौके पर अस्पताल पहुंची उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने घायलों से मिलकर ढांढस बंधाया तथा चिकित्सकों को समुचित इलाज के निर्देश दिए।
उपायुक्त ने कहा कि शाम हुई बस दुर्घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है, इस हादसे में अबतक सात लोगो की दुःखद मृत्यु हुई है। उपायुक्त ने उन सभी प्रभावित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है। उन्होनें आश्वस्त करते हुए कहा है की प्रशासन निरंतर घटना क्रम पर अपनी नजर बनाए हुए है तथा घायलों का हरसंभव इलाज कराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker