FeaturedJamshedpurJharkhandNational

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के संकल्प के साथ तैयारी में जुटा भाजपा: अपर्णा

जामताड़ा।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पर के घोषणा को अमलीजामा पहनाने में भाजपा जुट गई है। इसी को लेकर भाजपा जिला कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रवासी अतिथि निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता, दुमका से प्रभारी निवास मंडल शामिल हुए। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने 400 पार के आंकड़े तक पहुंचने को लेकर विचार विमर्श किया। सभी ने अपनी अपनी बातें रखी। निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने सभी पार्टी पदाधिकारी को संकल्प दिलवाया कि इस बार प्रत्येक बूथ पर 370 वोटो की बढ़ोतरी करनी है।

निरसा विधायक अपर्णा सेन गुप्ता ने कहा कि इस बार हम लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुनः मजबूती के साथ प्रधानमंत्री बनाएंगे। हम लोगों का बूथ से लेकर जिला एवं संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर 370 वोटों की बढ़ोतरी के लक्ष्य को पाने की दिशा में काम करना है। इसी संकल्प को लेकर हम लोगों ने चर्चा की और रणनीति बनाई है। उन्होंने कहा कि इस बार और मजबूती के साथ भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे।

दुमका संसदीय क्षेत्र से पार्टी के नाम का दोबारा घोषणा किए जाने और निवर्तमान सांसद सुनील सोरेन का नाम घोषित होने के बाद टिकट कटने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सीता सोरेन बेहतर काम करेंगी। शीर्ष नेतृत्व का जो फैसला है उस पर सभी को अमल करना है। वह एक महिला प्रत्याशी है और जिस तरीके से हम लोग क्षेत्र में जनता से जुड़े हुए हैं, सीता सोरेन भी अपने क्षेत्र के मतदाताओं से जुड़े रहेंगी। उनकी समस्याओं को सुनेंगी, समाधान करेंगी और संसदीय क्षेत्र का विकास करेंगी। बैठक में जिला अध्यक्ष सुमित शरण, वरिष्ठ नेता सह प्रदेश कार्य समिति सदस्य वीरेंद्र मंडल, हरिमोहन मिश्रा सहित अन्य ने अपने विचार रखें।

Related Articles

Back to top button