FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सड़कों के किनारे फेवर ब्लॉक अथवा ढलाई करवाया जाए : त्रिशानु राय

चाईबासा : चाईबासा शहर के हृदय स्थल “जैन मार्केट चौक से खादी भंडार चौक तक” तथा नगर परिषद कार्यलय मार्ग आमला टोला क्षेत्र ” सेन्ट्रल बैंक चौक से होटल शिफा मेनोर तक ” में कालीकरण सड़कों का निर्माण नगर परिषद चाईबासा द्वारा करवाया गया है , जिससे उल्लेखित सड़कों की ऊँचाई बढ़ गई है और सड़कों के किनारे की ऊँचाई घट गई है। जनहित में सड़कों के किनारे फेवर ब्लॉक अथवा ढलाई करवाने की नितांत आवश्यकता है। सड़कों की ऊँचाई कम रहने की स्थिति में आमजन को काफी परेशानी होती है वहीं स्थानीय लोग आए दिन चोटिल हो रहे है । मामलें पर संज्ञान लेते हुए सोमवार को प०सिंहभूम जिला बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के सदस्य सांसद प्रतिनिधि त्रिशानु राय ने नगर परिषद , चाईबासा के कार्यपालक पदाधिकारी से मुलाकात कर मांग पत्र सौपा है । पत्र में त्रिशानु राय ने कहा कि
नगर परिषद , चाईबासा की भी उदासीनता इस संदर्भ में दृष्टिगोचर होती है । नगर परिषद , चाईबासा को यह चाहिए स्थानीय लोगों की मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रखे पर इस संदर्भ में पूरी उदासीनता बरती जा रही है ।
त्रिशानु राय ने आगे कहा कि जनहित में भौतिक सत्यापन कराकर नगर परिषद , चाईबासा के किसी भी मद से कालीकरण सड़को के किनारे फेवर ब्लॉक / ढलाई करवाया जाए ।

Related Articles

Back to top button