FeaturedJamshedpurJharkhandNational

आजसू पार्टी ने जीत का संकल्प के साथ एनडीए प्रत्यासी विद्युत वरण महतो के नामंकन में हुआ शामिल

जमशेदपुर। मंगलवार को आजसू पार्टी जिला समिति द्वारा पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के नेतृत्व में एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से हैट्रिक लगाने वाले झारखंड के लोकप्रिय नेता मान्यवर विद्युत वरण महतो के नामांकन में शामिल हुए ।
उपायुक्त कार्यालय में नामांकन के बाद जुलूस की शक्ल में सभी कार्यकर्ता बौद्धी मंदिर मैदान में पहुंचे जहा एक सभा का आयोजन किया गया। उक्त सभा में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र सिंह शेखवात, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, के आलाबे आजसू पार्टी के पूर्व मंत्री सह केंद्रीय प्रधान महासचिव रामचन्द्र सहिस समेत अन्य गणमान्य नेतागण मौजूद रहे।

मौके पर जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की वर्तमान सांसद और भावी सांसद के कार्यकलाप अविस्मरणीय रहा है इनके 10 वर्षो के कार्यकाल में पूरे जमशेदपुर में कई योजनाएं लागू हुई जो एक रिकार्ड है इनके ही कार्यकाल में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में आवागमन सरल हो गया है। जुगसलाई ओवरब्रिज,कई ट्रेनों का ठहराव, कई ट्रेनों के लंबित मांगे पूरी हुई है। शहर में रोजगार के नए अवसर भी सृजन हुए है लेकिन इसके विपरित विधायको की बात करे तो सभी विधायक जल जंगल जमीन की लूट करने में मशगूल है। कोई जमीन की लूट कर रहा है तो कोई बालू की लूट में मशगूल है तो कोई अवैध शराब में हिस्सेदारी में परेशान है तो कई एसे विधायक है प्रशासनिक व्यवस्था में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे दिया है, इसलिए स्वच्छ छवि के प्रत्यासी विद्युत दा की जीत सुनिश्चित करने और जीत का आंकड़ा 4 लाख के अंतर से जीत दर्ज कराने है। इसके लिए आजसू पार्टी पूर्व से कार्य कर रही है।
समारोह में मुख्य रूप से पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस संग जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, संजय मलाकार ,जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी, संतोष सिंह, शैलेश सिंह , ललन झा,धर्मवीर सिंह, अरूप मल्लिक, सुधीर सिंह, वीरेन स्वर्णकार,प्रवीन प्रसाद, विमल मौर्या, उमाशंकर सिंह, राजेंद्र सोनकर, चंद्रेश्वर पांडेय, मंगल टुडू, आदित्य महतो, अशोक मंडल, अजीत महतो, आकाश सिन्हा , प्रमोद चौबे, राहुल प्रसाद, निरंजन महतो, हेमंत पाठक, समेत हजारों मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button