FeaturedJamshedpurJharkhandNational

झामुमो जल, जंगल, जमीन की रक्षा करने वाली पार्टी है, भाजपा आदिवासियों का हक अधिकार को लूटना चाहती : दीपक बिरुवा

इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने सदर विधान सभा क्षेत्र का दौरा कर अपने पक्ष में मांगा समर्थन

तिलक कुमार वर्मा
चाईबासा। इंडिया गठबंधन की प्रत्याशी जोबा माझी ने मंगलवार को सदर विधान सभा क्षेत्र का दौरा कर अपने पक्ष में समर्थन मांगा। मौके पर मंत्री दीपक बिरुवा उपस्थित रहे। इस दौरान मंत्री ने टोंटो प्रखंड के टोंटो हाट परिसर, बड़ा झींकपानी, पुरनापानी आदि जगहों पर जन संपर्क अभियान चलाकर झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
मंत्री ने झामुमो नेता व कार्यकर्ताओं का जोश भरते हुए कहा कि गीता कोड़ा जैसे धोखेबाजो से दूर रहकर झारखंडी आंदोलनकारियों के सम्मान और वीर शहीदों की सच्ची श्रद्धांजलि के लिए इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा मांझी को जिताये। कहा कि देश में संविधान खतरे पर है। हमारी हक अधिकार और संविधान को बचाए रखने के लिए गठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि झामुमो जल, जंगल, जमीन की रक्षा करने वाली पार्टी है। दूसरी ओर भाजपा आदिवासियों का हक अधिकार को लूटना चाहती है। जोबा मांझी आंदोलनकारी स्वर्गीय देवेंद्र मांझी की धर्मपत्नी है। स्व माझी ने जल, जंगल और जमीन की रक्षा के लिए अपनी कुर्बानी दी। जोबा मांझी भी उनके स्व पति के राह पर चलते हुए जल, जंगल और जमीन को बचाने का कार्य कर रही है।
प्रत्याशी जोबा मांझी ने कहा कि देश में संविधान को बचाए रखने के लिए इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को जिताना जरूरी है। वहीं जोबा मांझी ने अपनी हक, अधिकार एवं देश की संविधान को बचाए रखने के लिए अपने पक्ष में वोट करने की अपील की। कहा कि यह लड़ाई अपनी हक अधिकार व अस्तित्व को बचाए रखने की लड़ाई। कहा कि हमारी पार्टी जल, जंगल, जमीन की रक्षा करने वाली पार्टी है । इसे बचाए रखना जरूरी है। इसके पूर्व सभी जगहों पर प्रत्याशी समेत मंत्री का जोरदार तरीके से स्वागत किया गया। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं व समर्थकों में काफी उत्साह देखी गई। मौके पर झामुमो नेता सुभाष बनर्जी, मुन्ना सुंडी, राज नारायण तुबिद, बुधराम लागुरी, मंगल तुबिद, जीतू बारी, दिनेश तूंबलिया, तुराम बिरुली, संजय दास समेत अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button