FeaturedJamshedpurJharkhand

शैल ने एक्सकॉन 2022 में डिजिटल एवं फ्लुइड के विश्वसनीय सॉल्यूशंस की पूरी रेंज पेश

जमशेदपुर/रांची: परिष्कृत ल्यूब्रिकेंट्स की विश्व में अग्रणी कंपनी शैल ने हाल ही में एक्सकॉन 2022 के दौरान डिजिटल एवं फ्लुइड के विश्वसनीय सॉल्यूशंस की पूरी रेंज उतार दी। शैल ने इस आयोजन के दौरान दो स्टॉल्स के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज की जहां निर्माण एवं खनन उत्पादों, सेवाओं और डिजिटल सॉल्यूशंस की पूरी रेंज पेश की गई। आयोजन का मुख्य आकर्षण शैल ल्यूबआप्टिमाइजर था जिसे जयदीप शेखर, प्रबंध निदेशक, एशिया एवं ईएमईएआर, टेरेक्स मैटेरियल्स प्रोसेसिंग ने लॉन्च किया और नए युग के टेलीमैटिक्स सॉल्यूशंस मशीनमैक्स एवं शैल रिमोट सेंस के लाइव डैशबोर्ड ने भी ध्यान खींचा।
एक्सकॉन में शैल के उत्पादों एवं सेवाओं की रेंज पर टिप्पणी करते हुए शैल ल्यूब्रिकेंट्स इंडिया की कंट्री हैड देबांजलि सेनगुप्ता ने कहा,’अपने सहयोगियों, मूल निर्माताओं और अंतिम पंक्ति के उपभोक्ता के लिए कीमती सेवाएं देना हमारे व्यवसाय की धुरी है और हमें क्वालिटी और प्रदर्शन के नए मानक कायम करने पर गर्व है। हमने अपने निर्माण एवं खनन सेक्टरों के पोर्टफोलियो का विस्तार किया है और हम 2022 में अपने फ्लुइड विश्वसनीयता और डिजिटल सॉल्यूशंस को कई गुना बढ़ाने पर ध्यान दे रहे हैं।’
एक्सकॉन में शैल के पैवेलियंस का उद्घाटन दीपक शेट्टी, सीईओ एवं प्रबंध निदेशक, जेसीबी इंडिया और सेंथिल कुमार, प्रबंध निदेशक, प्रोपेल इंडस्ट्रीज़ प्राइवेट लिमिटड ने किया।
आयोेजन में पुष्ट सॉल्यूशन शैल रिमुला आर5 एलई इंजन आयल भी पेश किया गया जो एक्सटेंडेड ड्रेन इंटरवल्स के माध्यम से 1 प्रतिशत से अधिक की ईंधन बचत करता है। शैल गैडस एस3 वी460डी 2 हैवी ड्यूटी ग्रीज़ भी पेश की गई जिसने दुनियाभर में ग्रीज की खपत और ग्रीज की बढ़त से साल दर साल कंपोनेंट लाइफ बढ़ाकर 30 करोड़ रु से अधिक की बचत कराई है। एक्सकॉन में शैल ने एक और बढ़िया समाधान पेश किया। शैल का वेस्ट आयल मैनेजमेंट सॉल्यूशन पेश किया गया जिससे ग्राहक अपने अनुपालन एवं सस्टेनेबिलिटी लक्ष्य हासिल करते हैं।

Related Articles

Back to top button