CRIMEUttar pradesh

राकेश यादव की गोरखपुर में मकान को जीडीए ने बुलडोजर चलाकर गिरा दिया

राकेश यादव का मकान: योगी सरकार में माफिया और गुंडों पर कार्रवाई जारी है। मंगलवार को टॉप टेन माफिया में शामिल राकेश यादव के घर पर बुलडोजर चलाकर गिरा दिया गया।

राजेश कुमार झा

गोरखपुर: टॉप टेन माफियाओं की सूची में शामिल अपराधियों पर प्रशासन का डंडा लगातार चल रहा है। इस कड़ी में गोरखपुर में माफिया राकेश यादव की करोड़ों की संपत्ति पर जीडीए और पुलिस प्रशासन का डंडा चला। इस दौरान माफिया की दो मंजिल इमारत को नेस्तनाबूत करते हुए जब्ती की करवाई की गई, जिसकी कीमत 4:50 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है।उत्तर प्रदेश में अपराधियों और माफियाओं की कमर तोड़ने का काम लगातार जारी है। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर माफियाओं को मिट्टी में मिलाने का काम जिला प्रशासन और पुलिस निरंतर कर रही है। पिछले दिनों कार्रवाई करते हुए अजीत शाही और विनोद उपाध्याय जैसे टॉप टेन माफियाओं की करोड़ों की अवैध प्रॉपर्टी को जब्त करने के बाद मंगलवार को 50 हजार के इनामी माफिया राकेश यादव की अवैध प्रॉपर्टी पर जिला प्रशासन का डंडा चला। माफिया राकेश यादव के झूंगिया स्थित मकान पर जीडीए और पुलिस प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई के दौरान 4:50 करोड़ रुपए की दो मंजिला इमारत को नेस्तनाबूद कर जब्त कर लिया गया है। जीडीए और पुलिस प्रशासन का कहना है कि माफियाओं की अवैध संपत्ति पर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

जीडीए के एक्सईएन संजय ने बताया कि जीडीए की ओर से जांच कराए जाने के बाद माफिया की यह प्रॉपर्टी अवैध पाई गई। 7000 स्क्वायर फीट एरिया में बनाई गई 2 मंजिला इमारत बिना नक्शे के खड़ी की गई थी, जिसे नेस्तनाबूत कर दिया गया है। वहीं, एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि 50 हजार के इनामी माफिया राकेश यादव कि यह प्रॉपर्टी बिना नक्शे के बनाई गई थी। इसकी कीमत लगभग 4:50 करोड़ से ज्यादा है। जीडीए की सूचना पर पुलिस और जीडीए की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की।

Related Articles

Back to top button