FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भोजपुरी सिनेमा पर वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में 11 मई को देखिए काजल राघवानी और गौरव झा स्टारर फिल्म “यशोदा का नंदलाला”


मुंबई। भोजपुरी के सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा पर इस शनिवार 11 मई को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में काजल राघवानी और गौरव झा स्टारर फिल्म “यशोदा का नंदलाला” का प्रसारण किया जा रहा है. निर्माता प्रदीप सिंह, समीर आफताब और प्रतीक सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म को भोजपुरी के दर्शक 11 मई को शाम 6 बजे से देख सकेंगे, जबकि 12 मई, रविवार को इस फिल्म का पुनः प्रसारण सुबह 10 बजे से किया जायेगा. इसकी जानकारी भोजपुरी सिनेमा और निर्माता प्रदीप सिंह ने संयुक्त रूप से दी.

उन्होंने बताया कि फिल्म “यशोदा का नंदलाला” का निर्माण मैड्ज़ मूवीज प्रेजेंट और वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले हुआ है. यह एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म के निर्देशक राज किशोर प्रसाद हैं और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने बखूबी खूब सराहा है. जिसके बाद उन्हें फिल्म के रिलीज का इंतज़ार था, जो अब ख़तम होने वाला है और यह फिल्म इस शनिवार और रविवार भोजपुरी सिनेमा पर प्रसारित हो रही है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी जितनी मजबूत है, उतना ही बेजोड़ फिल्म की मेकिंग है. गीत संगीत बेहद पारिवारिक हैं और यह घर – परिवार के लोगों को भी पसंद आने वाली है. उन्होंने ये भी कहा कि अभिनय के हिसाब से भी फिल्म काफी धनी है. टाइटल के अनुरूप फिल्म की कहानी दिल छू लेने वाली है. इसलिए मैं अपील करूंगा कि आप सभी जरुर इस फिल्म को अपने पूरे परिवार के साथ जाकर देखें.

आपको बता दें कि फिल्म “यशोदा का नंदलाला” में गौरव झा, काजल राघवानी, रक्षा गुप्ता, ललित उपाध्याय, जे. नीलम, सोनिया मिश्रा, कंचन मिश्रा, गोपाल चौहान, सुष्मिता मिश्रा, रवींद्र टुटेजा मुख्य भूमिका में हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. लेखक सुरेंद्र मिश्रा एवं विवेक मिश्रा, संगीत ओम झा, छायांकन समीर जहांगीर और संकलन गुर्जंट सिंह ने किया है. इसके अलावा नृत्य कानू मुखर्जी, कला रणधीर एन दास, मारधाड़ अशोक यादव, वेशभूषा, विद्या-विष्णु हैं.

Related Articles

Back to top button