FeaturedJamshedpurJharkhand

मुस्लिम समुदाय के शुक्रवार एकत्रीकरण पर लगे रोक हिन्दू जन जागरण मंच ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंप की मांग

जमशेदपुर: हिन्दू जन जागरण मंच ने शुक्रवार को मुस्लिम समुदाय के लोगों के एकत्र होने और उसके बाद हिंसा को अंजाम देने को काफी गंभीर मामला माना है. मंच का एक प्रतिनिधिमंडल ने आज उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर जुम्मे के नमाज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.
इस मौके पर मंच के अमित शर्मा ने कहा कि कल देश के विभिन्न शहरों सहित झारखंड के रांची में भी उपद्रवियों द्वारा पूरे क्षेत्र को अशांत किया. कहा कि यह उपद्रव प्रायोजित एवं सुनियोजित तरीके से जुम्मे की नमाज के बाद बड़ी संख्या में एकत्रित होकर पुलिस, प्रशासन व मंदिर तक को निशाने पर लिया एवं कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे इनकी मंशा साफ नजर आती है कि यह उपद्रव बड़ी संख्या में एकत्रिकरण कर जो कि शुक्रवार को जुम्मे के दिन संभव होती है और इसका लाभ उठाते हुए इन लोगों ने शांति और सौहार्द को बिगाड़ने का 1 दिन तय कर लिया है. पूर्व में भी कई ऐसे मामले हैं जो जुम्मे की नमाज अदायगी के बाद इन लोगों ने अंजाम दिया है.
इसलिए उपायुक्त से आग्रह किया कि उनके शुक्रवार के एकत्रीकरण पर पूर्ण रोक लगाई जाए. ज्ञापन सौंपनेवालों में अमित शर्मा के साथ अमित पाठक, मनीष सिंह, शुभम विश्वकर्मा, नवीन कुमार, प्रवीण सिंह मौर्य, गोल्डन पांडे, सुमित कुमार, मृणाल चक्रवर्ती, अभिषेक मजूमदार आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button