CRIMEDelhiFeaturedJamshedpurJharkhandUttar pradesh

बेरहम पत्नी:पति के हाथ-पैर बांधे और फिर दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला, वजह जानकर पुलिस अफसर भी रह गए सन्न 

राजेश कुमार झा
गाजियाबाद के मुरादनगर के जलालाबाद गांव में महिला ने पहले पति के हाथ-पैर बांध दिए और फिर दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। पति की हत्या के बाद महिला गांव में बच्चों को लेकर काम पर चली गई। करीब 10 घंटे बाद पुलिस को आत्महत्या की सूचना दी गई। पुलिस ने पड़ताल के बाद शाम को हत्यारोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। 

मृतक के भाई ने मोनिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि वह आए दिन पति की गाली-गलौज और मारपीट से परेशान हो गई थी। शनिवार को भी नशे में धुत पति ने उसकी पिटाई की तो उसने हत्या कर दी। जलालाबाद गांव निवासी बॉबी (40) पुत्र राजसिंह गांव में कोल्हू पर मजदूरी करता था। 

परिवार में पत्नी मोनिका, बेटी दीपांशी (7), दीपांशु (5) व लडडू (3) है। बॉबी शराब पीने का आदी था, जिसके कारण दंपत्ती में रोजाना झगड़ा होता था। पूछताछ में मोनिका ने पुलिस को बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे बॉबी शराब पीकर घर में आया था। थोड़ी देर बाद ही उसने फिर गाली-गलौज और पिटाई शुरू कर दी। इस पर उसे गुस्सा आ गया। 

उसने धक्का देकर उसे चारपाई पर गिरा दिया। मोनिका ने पहले बॉबी के पैर बांधे, इसके बाद दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। करीब 20 मिनट तक उसका गला दबाए रखा। हत्या की पुष्टि हो जाने के बाद बाद इसे आत्महत्या साबित करने का प्रयास करने के लिए उसे चादर ओढ़ाकर गांव में ही पड़ोसी के घर चारपाई बुनने चली गई। ताकि ग्रामीणों को भी उसकी कहानी पर विश्वास हो जाए।

Related Articles

Back to top button