FeaturedJamshedpurJharkhand

विद्युत वरण महतो के पक्ष मतदाताओं का झुकाव:राजेश शुक्ल

जमशेदपुर ।प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है की आम मतदाताओ का झुकाव प्रधानमत्री श्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर है। जमशेदपुर के सांसद श्री विद्युत वरण महतो ने जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए जितनी तन्मयता और समर्पण से कार्य किया है वह बेजोड़ और बेमिशाल है। मतदाता श्री महतो के कार्यकुशलता से प्रभावित है और श्री महतो प्रचण्ड मतो से तीसरी बार सांसद बनेंगे।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के पुर्व प्रदेश प्रवक्ता भी है ने कहा है कि एन डी ए की केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व मे सबका साथ, सबका विकास,सबका विश्वास और सबके प्रयास को मूर्त रूप दिया है और एन डी ए को प्रचण्ड शानदार सफलता मिलेंगी और श्री मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा विधि और कानुन विभाग के प्रदेश संयोजक और प्रदेश भाजपा कार्यसमिति के भी सदस्य है ने कहा है झारखंड के विकास मे भाजपा की राज्य सरकार ने शानदार कार्य किया और झारखंड की जनता का अटूट विश्वास एन डी ए के साथ है और झारखण्ड की सभी 14 लोक सभा सीट एन डी ए जितेंगी।

Related Articles

Back to top button