FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बर्मामाइंस दुर्गा पूजा मैदान को टाटा स्टील की ओर कब्जा करने के विरोध में बस्ती वासियों ने किया विरोध

जमशेदपुर। पिछले 80 वर्षों से बर्मामाइन्स दुर्गा पूजा मैदान में मां दुर्गा की पूजा एवं मेले का आयोजन होता चला आ रहा। पिछले कुछ दिनों से टाटा स्टील जुस्को के द्वारा मैदान की घेराबंदी की गई थी जिसका विरोध पूजा समिति के लोगों ने की थी और समिति के लोगों ने अपनी मांग रखी थी कि मेले में अत्यधिक भीड़ को मद्देनजर रखते हुए पूरे मैदान में पांच ईन्ट्री गेट खुलती हैं। आप सर्वप्रथम पांच ईन्ट्री गेट खोला जाए।
जुस्को के गुंडा पार्टी आज दिनांक 24 मई को प्रातः 8 बजे 50से 60 की संख्या में लाठी डंडो के सहायता से समिति की मांगों को दरकिनार करते हुए बलपूर्वक पूरें मैदान की घेराबंदी करनी चाही। जिसका विरोध समितियों एवं आस पास के बस्तियों वासियों के द्वारा किया गया।
मामले को गरमात देख राम बाबू तिवारी जी पहूँचकर मामले को दोनों तरफ के लोगों को शांत कराया एंव मेनेजमेंट से वार्ता की गई। और चुनाव के पश्चात समिति के लोग मेनेजमेंट से मिल कर अपनी मांग रखेंगे।
मोके पर मौजूद समिति के सदस्य राजेश कुमार सिंह पप्पू, सूरज सिंह, दीपक झा, रीतेश झा, चंदन उपाध्याय, संजय जयसवाल, विनोद झा, रविन्द्र चौधरी, राजेश भाई, उपेन्द्र प्रसाद, एवं सैकड़ों की संख्या में।

Related Articles

Back to top button