FeaturedJamshedpurJharkhand

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 15 नवंबर की खूंटी की जन सभा ऐतिहासिक होंगी: राजेश शुक्ल

जमशेदपुर । प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की खूंटी की 15 नवंबर की विश्व जनजातीय दिवस के अवसर पर आयोजितआम सभा ऐतिहासिक होंगी जिसमे जमशेदपुर महानगर के विभिन्न मंडलो से भारी संख्या में आम लोंगो के अलावे भाजपा के कार्यकर्ता और समर्थक भाग लेंगे।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता और प्रदेश भाजपा के कार्यसमिति के सदस्य है ने कहा कि झारखंड में प्रधानमंत्री श्री मोदी का खूंटी में 15 नवंबर की यात्रा ऐतिहासिक है आम लोंगो में भारी उत्साह है। कोल्हान के विभिन्न जिलों से अधिवक्ता भी भाग लेंगे।

श्री शुक्ल ने आज बोड़ाम मंडल भाजपा की मंडल कार्यसमिति की बैठक बोड़ाम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार का साढ़े 9 बर्ष का कार्यकाल शानदार, जनकल्याणकारी, बेजोड़ और बेमिशाल रहा है देश के लोंगो के साथ झारखंड के लोंगो का अटूट विश्वास श्री मोदी के करिश्माई नेतृत्व में भाजपा के साथ है। 2024 के लोकसभा चुनाव में झारखंड की सभी 14 सीटे एन डी ए जीतेंगी और भाजपा का परचम लहराएगा।

श्री शुक्ल ने कहा कि श्री मोदी विश्व जनजातीय दिवस पर झारखंड आ रहे है यह गौरव की बात है , झारखंड के लोंगो में प्रधानमंत्री श्री मोदी के सम्मान करने और उनका भाषण सुनने के लिए भारी उत्साह है। झारखंड के विकास के लिए केंद्र की सरकार ने सराहनीय प्रयास किया लेकिन राज्य की जे एम एम गठबंधन की सरकार ने उसे रोकने का प्रयास किया। जिस प्रकार राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री बाबूलाल मरांडी का झारखंड संकल्प यात्रा में आमलोगों ने स्वागत किया उनकी सभाओं को शानदार रूप से सफल बनाया उससे स्पष्ट हो गया कि झारखंड की जनता का भरोसा और विश्वास प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा से है।

श्री शुक्ल ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे आम लोंगो को खूंटी 15 नवंबर को पहुँचने का निमंत्रण दे ताकि वे अपने प्रिय नेता श्री मोदी का स्वागत कर सके।

आज बोड़ाम पहुँचने पर श्री शुक्ल का महानगर जिला भाजपा के उपाध्यक्ष श्री प्रदीप महतो और मंडल अध्यक्ष श्री शांतनु मुखर्जी ने भव्य स्वागत किया और कहा कि श्री शुक्ल जैसे प्रदेश के वरिष्ठ और अनुभवी भाजपा नेता के आगमन से अच्छा प्रभाव पड़ा है यहां के लोंग भारी संख्या में 15 नवंबर को 9.30 बजे प्रातः खूंटी पहुँचेंगे और प्रधानमंत्री श्री मोदी का भाषण सुनेंगे।

श्री शुक्ल ने मंडल कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने के अलावे चाय पर चर्चा में भाग लिया और केंद्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया। श्री शुक्ल ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बोड़ाम के दुकानदारो और आम लोंगो को घूम घूमकर 15 नवंबर को खूंटी पहुचने का निमंत्रण दिया। श्री शुक्ल का बोड़ाम के निवासी अधिवक्ताओं ने भी स्वागत किया।

Related Articles

Back to top button