CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhandRanchi

ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी,जानवर ( सुअर ) चराने को लेकर हुई विवाद में 3 लोगों की बर्बरता पूर्वक हत्या

ट्रिपल मर्डर की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में जकर , जांच में जुटी...

ओरमांझी;सूअर चराने को लेकर हुए दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद हुई ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई …..
दरसल झारखंड की राजधानी रांची से लगभग 25 किलोमीटर दूर ओरमांझी थाना के झांझीटोला गांव में जानवर ( सूअर ) द्वारा खेतो में लगी फसल को खान और सूअर चराने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हो गया…. मारपीट से शुरू हुआ यह विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया , लगभग एक दर्जन की संख्या में आए आरोपियों ने दो महिला समेत तीन लोगों की लाठी डंडे और धारदार हथियार दाउली , कुदाली से हमला कर मौत के घाट उतार दिया …. तीनो मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं ।
मृतकों की पहचान जनेश्वर बेदिया , सरिता देवी और संजू देवी के रूप में की गई है , ग्रामीणों के मुताबिक मृतक जनेश्वर बेदिया की दोनों मृतक महिलाएं पत्नी थी ।

मामूली विवाद के बाद गांव में हुए दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ओरमांझी थाना की पुलिस ने तीनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल भेज हत्याकांड मामले की छानबीन के साथ साथ अपराधियों की धर पकड़ में जुट गई है ।
अब तक अनुसंधान के क्रम में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है इसके साथ ही अन्य अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी है ।

तीन लोगों की दिनदहाड़े हुई बर्बरता पूर्वक हत्या मामले को लेकर रांची के ग्रामीण एसपी हारीश बिन जमा ने बतलाया कि मृतक जनेश्वर बेदिया और उसके परिवार के ही अन्य गोतिया ( अन्य पारिवारिक सदस्य) के साथ मवेशी ( सूअर )चराने को लेकर पिछले कई दिनों से विवाद चला रहा था , इसे लेकर गांव में पंचायती भी हुई थी , आज इसी विवाद को लेकर एक पक्षों के लोगो द्वारा दूसरे पक्ष के तीन लोग जिसमें जनेश्वर बेदिया , सरिता देवी और संजू देवी शामिल है उनकी लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई है ।
हत्याकांड में शामिल सभी आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुचाने को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है ।

Related Articles

Back to top button