FeaturedJamshedpurJharkhand

जुबली पार्क का गेट अब सुबह 6 बजे खुलेगा : पवन अग्रवाल

जमशेदपुर। जुबिली पार्क के गेट को देरी से खोले जाने पर स्कूली बच्चों को हो रही परेशानी के आलोक में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जिला के उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन उनकी अनुपस्थिति में डीआरडीए के निदेशक सौरव सिन्हा को सौंपा गया। गर्मी के मद्देनजर सारे सरकारी और गैर-सरकारी स्कूलों के समय मे परिवर्तन किया गया है। परन्तु जुबिली पार्क का गेट अभी भी सुबह 7 बजे खोला जा रहा है। जिसके कारण बागे जमशेद गोलचक्कर के पास घंटो जाम की स्थिति रही, जिसके कारण आज काफी संख्या में बच्चे समय पर स्कूल नही जा सके।

बच्चों को हो रही समस्या के समाधान हेतु भाजपा नेता पवन अग्रवाल के नेतृत्व में मंगलवार को ज्ञापन के माध्यम से पार्क के गेट को सुबह 6 बजे खोलने की मांग की गई। उचित मांग के समाधान हेतू तत्काल सौरव सिन्हा ने जुस्को के वरीय महाप्रबंधक कैप्टन धनंजय मिश्रा को बुधवार से जुबली पार्क का गेट सुबह 6 बजे खोलने का आदेश निर्गत किया। जिसके कारण अब बच्चों को सुबह स्कूल जाने में परेशानी नही होगी। भाजपा नेता पवन अग्रवाल ने त्वरित संज्ञान लेकर कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया।
इस दौरान राज्य अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व सदस्य अचिंतम गुप्ता, भाजपा जिला कार्यालय मंत्री बोलटू सरकार, प्रभात प्रहरी से शनिहार पाल एवं धनराज गुप्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button