FeaturedJamshedpur

गोलमुरी डीएस फ्लैट केबुल बस्ती में जुसको द्वारा पेयजल कनेक्शन देने में विलंब से उत्पन्न हुई समस्याओं से प्रताड़ित भुक्तभोगी लोगों के समर्थन में जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय 16 जनवरी को करेंगे जल सत्याग्रह.


जमशेदपुर; सोमवार की दोपहर केबल वेलफेयर हॉल में भारतीय जनतंत्र मोर्चा गोलमुरी मंडल की बैठक कैलाश झा की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. बैठक में बताया गया कि जुसको द्वारा डीएस फ्लैट केबुल बस्ती में पेयजल के लिए फार्म वितरित कर दिया गया था एवं पाइपलाइन भी बीछा दी गई लेकिन पेयजल कनेक्शन देने में अनावश्यक विलंब किया जा रहा है. केबुल वासियों को जुसको द्वारा पूर्व में जो वायदा किया गया था की सभी फ्लैटों में इंडीविजुअल पेयजल मिटर और अलग कनेक्शन दिया जाएगा उसे पुरा करने में जुसको मुकर रही है.
यहां के लोग पानी कनेक्शन में लगने बाली राशि देने को तैयार है तो फिर किसके दबाब में जुस्को लोगो को पेयजल देने से वंचित कर रहा है.
जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय जनता के अति आवश्यक अधिकार पेयजल के लिए 16 जनवरी को जलसत्याग्रह करेंगे. बैठक में मंडल अध्यक्ष कैलाश झा ,विधायक प्रतिनिधि असीम पाठक,जिला मंत्री राजेश झा,जिला कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद,दुर्गा प्रसाद,राजू सिंहा,जय
शर्मा,सुशील खड़का,अरविंद सिंह,वरुण झा, इत्यादि उपस्थित
थे.

Related Articles

Back to top button