FeaturedJamshedpurJharkhand

कोरोना में सरकार के हर गाइडलाइन का पालन होगा, लेकिन दुर्गा पूजा में भोग वितरण की अनुमति दे सरकार : अभय सिंह

जमशेदपुर। नागरिक सुविधा मंच झारखंड की बैठक काशीडीह स्थित संपर्क कार्यालय में संपन्न हुई। जिसमें आगामी नवरात्र को लेकर चर्चा की गई सभी प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे। आगामी रविवार 3 अक्टूबर संध्या 6:00 बजे बैठक की सफलता की रूपरेखा तैयार की गई। प्रमुख दुर्गा पूजा समितियो से तथा अधिक से अधिक पूजा समितियों से संपर्क स्थापित करने का निर्णय लिया गया। उपस्थित जनो को प्रमुख जिम्मेदारी दी गई।
हम हर हाल में कोरोनावायरस इस महामारी से लड़ेंगे और सरकार को सहयोग भी करेंगे पर शायद सरकार सहयोग लेना नहीं चाहती है। सरकार के सारे गाइडलाइन को हम मानने को तैयार हैं परंतु भोग वितरण ना हो भोग ना बने यह सरकार की गाइडलाइन समझ से परे है जिसे हम स्वीकार नहीं करेंगे। इस संबंध में भाजपा नेता और नागरिक सुविधा मंच के संयोजक अभय सिंह ने कहा की कोरोना को देखते हुए सरकार के गाइडलाइन को मानते हुए भोग वितरण अनुमति सरकार दे।

पिछले वर्ष कई जगह में भोग बनाने को लेकर ऊहापोह कि स्थिति बनी थी। इस बार वह स्थिति का निर्माण ना हो सरकार हमारी भावनाओं का ख्याल करें कोई भी कानून नियम नीति बनती है तो सबको सहयोग लेकर के बनाई जाती है एक तरफा निर्णय करना उचित नहीं है।

यह बैठक के बाद जो भी निर्णय आम सहमति से होगा सारे लोग उस पर अमल करेंगे और सामाजिक रणनीति के तहत हम कार्य करेंगे। बैठक में नागरिक सुविधा मंच के संरक्षक अभय सिंह संयोजक श्री शशि मिश्रा राहुल सिंह पप्पू सिंह भूषण दीक्षित कमलेश सिंह पवन सिंह सत्येंद्र पासवान ताराचंद्र कालिंदी देवानंद झा रविंद्र मिश्रा सूर्य कांत झा लल्लन चौहान अमरेंद्र मल्लिक शहीद राजा चक्रवर्ती सुमित श्रीवास्तव गिरधारी सिंह अंकित शुक्ला सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button