FeaturedJamshedpurJharkhand

ईचागढ़ के पूर्व विधायक सह जयराम यूथ स्पोर्टिंग क्लब के संरक्षक अरविन्द सिंह बने अध्यक्ष

जमशेदपुर। सरायकेला खरसावां जिले के सभी प्रखंड के दुर्गा पूजा के कमिटी की बैठक शनिवार को आदित्यपुर स्थित भगवती इन्कलेब के सामुदायिक सभागार में जयराम स्पोर्ट क्लब के संरक्षक अरविंद कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इसमें आदित्यपुर, गम्हरिया,सरायकेला, चांडिल, ईचागढ़ और राजनगर क्षेत्र की तमाम दुर्गा पूजा कमिटी के प्रतिनिधि शामिल हुए।
बैठक में सर्वसम्मति से सरायकेला खरसावां जिला केंद्रीय दुर्गा पूजा कमेटी का गठन किया गया। साथ ही जयराम यूथ स्पोटिंग क्लब के संरक्षक पूर्व विधायक अरविंद सिंह को अध्यक्ष बनाया गया। इसके अलावा कमेटी में 15 सदस्यों को शामिल करने का भी निर्णय लिया गया है।

अध्यक्ष को फूल माला पहनाकर चे अभिनंदन

पूजा कमिटियों के प्रतिनिधियों के द्वारा अध्यक्ष अरविंद सिंह फुल माला पहना कर अभिनंदन किया गया। साथ ही पूजा कमेटी के प्रतिनिधियों ने एकजुट होकर सौहार्दपूर्ण एवं सद्भावना के साथ दुर्गा पूजा मनाने का निर्णय लिया। इसके अलावा जिला प्रशासन के साथ समन्वय स्थापित कर कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करने पर विचार-विमर्श किया।

प्रतिनिधियों ने जो दायित्व सौंपा है उसका निर्वाहन करेंगे : अरविंद सिंह

जमशेदपुर।अरविन्द सिंह ने कहा कि जिले के विभिन्न दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्यों ने जो दायित्व सौंपा है उसका निर्वाहन निष्ठा पूर्वक करेंगे। साथ ही जिला प्रशासन से समन्वय स्थापित कर कोविड नियमों के तहत दुर्गा पूजा मनाने पर जोर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिले के सभी कमेटी के प्रतिनिधि अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन कर सामाजिक गतिविधियों में बढ़ चढ़ कर भागेदारी सुनिश्चित करेगी।
बैठक में विभिन्न पूजा पंडालों के प्रतिनिधियों के अलावा प्रवीण सिंह सेवा संस्थान के अध्यक्ष विनायक सिंह भी मौजूद थें।

Related Articles

Back to top button