FeaturedJamshedpurJharkhand

अभाविप ने वर्कर्स कॉलेज इकाई के द्वारा मानगो नगर निगम के विशेष पदाधिकारी सुरेश यादव को सौंपा 5 सूत्री मांग पत्र


जमशेदपुर: जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज रोड को बड़े-बड़े गड्ढों से भरा हुआ है। जिसमें बरसात के वक्त पानी भर जाता है। जिस वजह से काफी दुर्घटना होती है, जिससे जल्द से जल्द मरम्मत किया जाए।
पूरे कॉलेज रोड के आसपास बड़े बड़े गंदगी का पहाड़ लगा रहता है। दैनिक साफ सफाई किया जाए और स्थायी समाधान किया जाए।
कॉलेज के पास के नाली के पानी कॉलेज के अंदर आ जाते हैं। उसे रोकने के लिए नाली को पूरी तरीके से ढका जाए और समय-समय पर नाली की सफाई किया। कॉलेज रोड के प्रत्येक ख़म्भे पर स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था किया जाए। कॉलेज के मेन गेट के बाहर स्तिथ सामुदायिक मूत्राशय को स्थानांतरित किया जाए और सामने के कचरा के हटा कर बागवानी किया जाए।
जमशेदपुर वर्कर्स महाविद्यालय के बाहर गंदगी का अंबार और रोड के जर्जर ये स्तिथि काफी सालों से है पूर्व में कई बार विद्यार्थी परिषद और महाविद्यालय प्रशासन के माध्यम से ज्ञापन देकर मामले को संज्ञान में दिया गया है, लेकिन मानगो नगत निगम के पदाधिकारियों को कोई फर्क नही पड़ रहा है, जिस वजह से विद्यार्थियों को काफी परेशानी होती है।
इस अवसर पर अभाविप छात्र नेता बापन घोष, कॉलेज इकाई अध्यक्ष शुभम राज, मंत्री विकास गिरी, युवराज कुमार, अमन सिंह, जयंत, सौरभ शुक्ला, सोनू राज, गुरु चरण,बजरंग,राहुल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। छात्र नेता बापन घोष ने कहा हमारे मांगों पर जल्द से जल्द यदि निर्णय नहीं लिया जाता है तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेतृत्व में जमशेदपुर वर्कर्स महाविद्यालय के सैकड़ों विद्यार्थी आगामी दिन चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी जिसका जवाब देहि मांगो नगर निगम अधिकारियों का होगा। आगामी दिन में ज्ञापन नहीं अब आंदोलन होगा।

Related Articles

Back to top button