FeaturedJamshedpur

हेमंत सरकार को भाजपा की सलाह।केंद्र को न दे नसीहत, राजनीति छोड़े अपने राज्य की व्यवस्था करें दुरूस्त, कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन खतरनाक, राज्य में लापरवाही चरम पर – कुणाल षाड़ंगी

जमशेदपुर।;कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर झारखंड सरकार बिल्कुल भी गंभीर नहीं है और राज्य में लापरवाही चरम पर है।विभिन्न रेलवे स्टेशनों, बस स्टेशनों, अन्य सार्वजनिक स्थलों पर कोरोना जांच में कोताही बरती जा रही है और ज्यादातर जगहों में तो लोग झारखंड में उतरकर बिना जांच के अपने -अपने गंतव्य के लिए रवाना हो जा रहे हैं। ऐसी जगहों पर सरकार जांच की व्यवस्था सुनिश्चित करे नहीं तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने ये बात कही है। साऊथ अफ्रिका से आ रहे कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर झारखंड में बरती जा रही लापरवाही के बावजूद केंद्र सरकार को अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबंध लगाने की स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की सलाह को आड़े हाथों लेते हुए कुणाल ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति छोड़कर जो अपना घर है उसे दुरूस्त करें। कई बार कूटनीतिक और अन्य वजहों से अचानक उड़ानें बंद नहीं की जा सकती है।बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ओमीक्रोन को लेकर मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी को अंतर्राष्ट्रीय उड़ाने बंद करने की सलाह दी है।

कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि ओमीक्रोन को लेकर दुनिया के विभिन्न देशों ने एहतियात बरतनी शुरू कर दी है, जिसको देखते हुए झारखंड सरकार को अविलंब कोरोना जांच को लेकर कड़ाई करनी चाहिए ताकि कोई भी झारखंड की धरती पर उतरकर बगैर जांच कराए गंतव्य के लिए रवाना न हो पाए क्योंकि सावधानी और आईसोलेशन से ही कुछ हद तक बचाव हो सकता है।दुखद यही है कि सार्वजनिक जगहों पर जांच को लेकर कोताही बरती जा रही है।कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड सरकार से गुजारिश की है कि वे कोरोना के सेकेंड वेव के खतरनाक और बुरे दौर से सबक लेते हुए बिना किसी राजनीति के आगे एहतियातन जरूरी कदम उठाएं।

Related Articles

Back to top button