FeaturedJamshedpurJharkhandNational

हिंदू जागरण मंच द्वारा डांडिया उत्सव का हुआ आयोजन

चाईबासा। गुरुवार को संध्या 7 बजे से चाईबासा के बाल मंडली के प्रांगण में हिंदू जागरण मंच वीरांगना वाहिनी के द्वारा भव्य डांडिया उत्सव अयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत अंबे मां की आरती के साथ प्रारंभ की गईl इस अवसर पर छोटे-छोटे बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया साथ ही हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी की घोषणा की गई।
सभी के सहमति से हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी नगर अध्यक्ष अंकित यादव महामंत्री गौरव कारवां और उपाध्यक्ष आकाश कुमार रवानी को बनाया गया।
सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियो को भगवा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। एवं सभी पदाधिकारियो ने सभी बहनों का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस डांडिया कार्यक्रम में सैकड़ो माता एवं बहनों ने हिसा लिया मैं और कार्यक्रम का आनंद प्राप्त किया।
सभी उपस्थित बहनों को हिंदू जागरण मंच के बारे में बताया गया कि किस प्रकार से यह संगठन पिछले 5 वर्षों से पश्चिमी सिंहभूमि जिला में धार्मिक और सामाजिक क्षेत्रों में कार्य कर रहा है। इस डांडिया उत्सव कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए वीरांगना वाहिनी की सभी सदस्यों को जयगिरी गोस्वामी एवं हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button