FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ने शानदार पिक्चर क्वालिटी व अद्भुत साउंड के साथ ब्राविया एक्स80 के टीवी सीरीज़ लॉन्च की

जमशेदपुर/रांची: सोनी इंडिया ने आज शानदार पिक्चर क्वालिटी और अद्भुत साउंड के साथ ब्राविया एक्स80के टेलीविजन सीरीज़ लॉन्च करने की घोषणा की। नई एक्स80के सीरीज़ विज़न और साउंड को अगले स्तर तक ले जाती है और गूगल टीवी के साथ मनोरंजन की दुनिया की पेशकश करती है, जिसे हमारी पिक्चर और साउंड प्रौद्योगिकी के यथार्थवाद द्वारा सुंदर रंग में जीवंत किया
गया है।
एक्स80के सीरीज़ के लिए सोनी की नई टीवी सीरीज़ 189 सीएम (75), 165 सीएम (65), 140 सीएम (55), 126 सीएम (50) और 108 सीएम (43) में उपलब्ध है। सोनी एक्स80के में एक्स1 4के एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर शामिल है जो ऑब्जेक्ट-आधारित एचडीआर रीमास्टर के साथ एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव प्रदान करता है। ट्रिल्यूमिनस प्रो डिस्प्ले के साथ नई एक्स80के सीरीज जीवन की तरह रंगीन अनुभव को पुन: पेश करती है। हैंड्सफ्री वॉयस सर्च फीचर के साथ बस वही कहें जो आप देखना चाहते हैं।
बिना रिमोट का इस्तेमाल किए, केवल बोलकर ही अपने पसंदीदा कंटेंट को पहले से कहीं ज़्यादा तेज़ी से खोजें। इस सीरीज में एक्स- बैलेंस्ड स्पीकर के साथ इमर्सिव साउंड अनुभव का आनंद लें। ऑप्टिमाइजेशन तकनीक के साथ हर एक माहौल में सबसे बेहतर पिक्चर और साउंड का अनुभव लें। केडी -55एक्स 80के सीरीज की कीमत 94,990 रूपये है। यह मॉडल सोनी के सभी सेंटर, मुख्य इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई कॉमर्स प्लेटफार्म में उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button