Uncategorized

सुझाव यात्रा के सातवां पडाव मे अंगारपाड़ा तथा बनमाकड़ी पंचायत में जुडे अनेको लोग, जगह जगह कुणाल ने की ग्रामीणों के साथ बैठक

जमशेदपुर। सुझाव यात्रा के सातवां पडाव के क्रम में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने गुड़ाबांधा प्रखंड केअंगारपाड़ा पंचायत के केंदुआपाल,झाटीडूंगरी, अंगारपाड़ा, गौरंगपुर, मंदा तथा बनमाकडी पंचायत के बनमाकडी,भुरसान, स्वर्गछिड़ा, कैमा गांव में जा कर लोगों के साथ बैठक कर वर्तमान की राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर चर्चा की।

इस दौरान अंगारपाड़ा तथा बनमाकड़ी पंचायत के विभिन्न गांव में आयोजित बैठक में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने उनके कार्यकाल के दौरान 32 से ज्यादा लागू हुई योजनाओं को जनता के समक्ष रखते हुए कहा कि हमने आपके अंगारपाड़ा तथा बनमाकड़ी पंचायत के लोगों की सहूलियत के लिए भुरसान हरी मंडप के सामने संस्कृतिक भवन का निर्माण, दलाई पाल मे 300 फीट पीसीसी पथ निर्माण, जामबनी मे तालाब का जीर्णोधार, बनमकड़ी में 2सौर चलित जलापूर्ति योजना तथा पंचायत में 15 से भी ज्यादा चार फीट डायमीटर वाला रिंग कुआं का निर्माण समेत कई कार्य किया गया है। उन्होंने उपस्थित जनता से पूछा की आप बताए कि पिछले साढ़े तीन सालों मे इस पंचायत मे कितने काम हुए जबकी सत्ताधारी दल के विधायक है।
इस दौरे के दौरान ग्रामीणों ने कहा कि मणदा गांव के तालाब में स्नान घाट नहीं होने का कारण तालाब में ग्रामीणों को नहाने में समस्या हो रही है कुणाल षाडंगी ने तालाब का भ्रमण करते हुए ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द ग्रामीणों की समस्याओं को समाधान किया जाएगा। पानी, सडक तथा बिजली की समस्या का शिकायत को देखते हुए कुणाल षाडंगी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी, पेयजल आपूर्ति के पदाधिकारी तथा बिजली आपूर्ति विभाग के कार्यपालक अभियंता से फोन पर बातचीत की तथा जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आग्रह किया।

केंदुआपाल निवासी आनंद राऊत के पुत्र जयदीप राऊत जो की 60% से भी ज्यादा विकलांग है। उनको आज तक विकलांग पेंशन का लाभ नहीं मिला था। जादुमाकड़ी गांव के डीपासाई टोला में ओवरहेड टंकी का पानी नहीं चलने का कारण ग्रामीणों को एक ही चापाकल के भरोसे में रहना पड़ता है कुणाल षाडंगी ने इस समस्या को गंभीरता से लेते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी से बात कर तुरंत पेंशन का लाभ दिलवाएं। बीडीओ ने थोडी देर में सूचित किया कि पेशन स्वीकृत हो चुका है और अंत्योदय कार्ड भी बनाया जाएगा। कुणाल ने पेयजल आपूर्ति विभाग की पदाधिकारी से बात कर अविलंब इस समस्या का समाधान करने का आग्रह किया।
इस मौके पर सागीर हुसैन, सुमंत श्यामल, रतनलाल राउत, राम चंद्र कालिंदी, पुरुषोतम कालिंदी, मुक्तिपदो बेरा, रोनो शीट, अरविंद बेरा, सपन कुमार पातर, सोनू पातर, गुणधर पातर, राजेश बेरा, कृपा सिन्धु दलै, बापुन बारिक, डिगिल गिरी, ललित बेरा, नौसद अहमद, दिनेश बेरा, रंजीत कुमार सीट, रामपदो देहरी, जवाहरलाल मुंडा, हरिबंधु बेरा, जवाहरलाल नायक, रशीद प्रधान, निरंजन मुंडा, पंकज मिश्रा, विनोद बेरा, शिव शंकर गिरी, चितरंजन पातर,राजमहल बेरा, किशन बेरा, अभिराम बेरा, पूर्णेंदु पात्र, सतप्रित सिंह, पूर्णेन्दु आचार्य, धवल सेठ, सूर्या राव, समेत अन्य गांव के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button