FeaturedJamshedpurJharkhand

सीजीपीसी लगायेगी निःशुल्क स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर

30 जुलाई को स्वास्थ्य जांच का लाभ लें, रक्तदान कर पुण्य के भागी बने: भगवान सिंह

जमशेदपुर। धार्मिक सरोकार के अलावा सामाजिक दायित्व निर्वहन में भी सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी कभी पीछे नहीं रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आगामी 30 जुलाई (रविवार) को बड़े पैमाने पर निःशुल्क स्वास्थ्य जांच और रक्तदान शिविर का आयोजन सीजीपीसी करेगी।
शिविर के सफल आयोजन को लेकर सरदार भगवान सिंह सभी डॉक्टरों के साथ गुरुवार को बैठक भी की। सीजीपीसी के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने विस्तारपूर्वक बताया की जांच शिविर में स्वास्थ्य जांच के अलावा नेत्र जांच और विभिन्न प्रकार के रक्त जाँच भी कराये जायेंगे। उन्होंने बताया की स्वास्थ्य जांच और नेत्र जांच निःशुल्क होगी जायेंगे लेकिन रक्त और अन्य जांच तय से आधे मूल्य में किये जायेंगे। एमजीएम अस्पताल के सहयोग से की जाने वाली रक्तदान मुहिम सिख इतिहास ने महान शहीद भाई मनी सिंह की शहादत को समर्पित किया जा रहा है।
शहर के जाने-माने चिकित्सक लोगों के स्वास्थ्य की जांच करेंगे। जिनमें डॉ निशा चौधरी, डॉ स्तुति केडिया, डॉ मीनल खिरिया सुगन्धि, डॉ सौरव बनर्जी एवं डॉ रोहित कुमार झा प्रमुखरूप से सबके स्वास्थ्य की जांच करेंगे। रक्तदान सुबह दस बजे से चार बजे तक आयोजित किया जायेगा जबकि स्वास्थ्य जांच औरअन्य जांच दोपहर दो बजे तक चलेंगे। सरदार भगवान सिंह ने आह्वान किया है कि जरूरतमंद इस शिविर का लाभ अवश्य उठायें और बड़ी संख्या में शामिल होकर इस प्रयास को सफल बनायें।
सीजीपीसी के कोषाध्यक्ष गुरनाम सिंह बेदी, सुखदेव सिंह बिट्टू, जगतार सिंह नागी और सरबजीत सिंह ग्रेवाल भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button