Art&cultureFeaturedJamshedpurJharkhand

शहर के मशहूर की-बोर्ड प्लेयर स्वपन तिवारी की याद में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन 22 जुलाई को

जमशेदपुर कलाकार मंच और सबुज कल्याण संघ की ओर से संयुक्त रूप से दी जाएगी श्रद्धांजलि

जमशेदपुर : शहर के मशहूर की-बोर्ड प्लेयर तथा केपीएस कदमा के संगीत शिक्षक स्वपन तिवारी की याद में टेल्को के सबुज कल्याण संघ में आगामी 22 जुलाई की शाम सात बजे से सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जायेगा. यह आयोजन जमशेदपुर कलाकार मंच और टेल्को सबुज कल्याण संघ की ओर से संयुक्त रूप से किया जा रहा है. यह जानकारी जमशेदपुर कलाकार मंच के अध्यक्ष संजीव बनर्जी उर्फ टुबई दा और मंच के महासचिव राजा बरुआ ने संयुक्त रूप से दी. इस मोके पर मंच के उपाध्यक्ष विनीत श्रीवास्तव के अलावा सबुज कल्याण संघ के सचिव मिथलेश घोष, सोशल सेक्रेटरी संदीप बनर्जी, सुजन चटर्जी व अन्य उपस्थित थे.

उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में शहर के कई जाने-माने कलाकार भाग लेंगे, जो गीत संगीत के जरिए ‘स्वपन दा’ को अपनी ओर से भावभीनी श्रद्धांजलि देंगे. इसमें स्वपन दा को चाहने वाले शहर के जाने माने समाजसेवी सह गायक कमल किशोर के अलावा कई नामी गिरामी चिकित्सक भी शामिल होंगे, बता दें कि स्वर्गीय स्वपन तिवारी बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायक अनुराध पौडवाल के अलावा विनोद राठौर, मो. अजीत के साथ भी काम कर चुके थे. बीते 26 जून को हृदय गति रुक जाने से टीएमएच में उनका निधन हो गया था. जिसे शहर ही नहीं आसपास के संगीत प्रेमियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. उन्हीं स्वपन दा की याद में इस सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जा रहा है. जमशेदपुर कलाकार मंच और टेल्को सबुज कल्याण संघ की ओर से शहर के संगीत प्रेमियों से भारी से भारी संख्या में इस कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया गया है.

ये देंगे गीत-संगीत की प्रस्तुति
इस कार्यक्रम में शहर के जाने गायक संजीव बनर्जी उर्फ दुबई दा, राजा बरुआ और हिरॉक सेन, सुकांत कालिंदी, शंकर नाथ झा के अलावा डॉक्टर जॉर्डन, डॉक्टर सनातन दीप, दलजीत सिंह चौहान, गुरमीत सिंह, अनिल सिंह, सुजन चटर्जी, स्वरूप राय, शिबू दा, विजू सिंकू सलिल तिर्की, कौशिक दास उर्फ चिंटू दा, संजय बरियार, अशोक दास, बप्पा दा, संजय, पंकज झा, वीरेंद्र उपाध्याय, चंचल गोस्वामी, विकास, किशोर, पूजा तिवारी, त्रिपर्णा बनर्जी, सुनैना, इंद्रानी सरकार, शर्मिष्ठा सहित अन्य कलाकार और स्वपन दा को चाहने वाले गीत और संगीत की प्रस्तुति देंगे.

Related Articles

Back to top button