FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भारत के विधि और न्याय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से मिले राजेश शुक्ल

शुक्ल के साथ झारखंड स्टेट बार कौंसिल का प्रतिनिधमंडल भी विधि मंत्री से मिला, सौपा ज्ञापन

जमशेदपुर। आज बार कौंसिल ऑफ इंडिया द्वारा नई दिल्ली में आयोजित स्टेट बार कौंसिल के चैयरमैन और वाईस चेयरमैन तथा बार कौंसिल ऑफ इंडिया की संयुक्त बैठक में भारत के विधि और न्याय मंत्री श्री अर्जुन राम मेघवाल का अभिनन्दन बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री मनन कुमार मिश्र की अध्यक्षता में किया गया।

इस अवसर पर झारखंड की तरफ से झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन और वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल के नेतृत्व में झारखंड स्टेट बार कौंसिल का प्रतिनिधमंडल भारत के विधि और न्याय मंत्री श्री अर्जुन राम मेघवाल का स्वागत किया और एक ज्ञापन भी सौपा जिसमे झारखंड में अधिवक्ताओं की कल्याणकारी योजनाओं के लिए आर्थिक पैकेज देने, झारखंड के न्यायालयों में आधारभूत संरचना बढ़ाने तथा एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट शिघ्र लागू करने की मांग की गई है।

इस अवसर पर श्री शुक्ल ने विधि और न्याय मंत्री श्री मेघवाल को पुष्पगुच्छ देकर और स्मृति चिन्ह देकर झारखंड की तरफ से सम्मानित किया।

ईस अवसर पर श्री मेघवाल के साथ बार कौंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन श्री मनन कुमार मिश्र, वाईस चेयरमैन श्री एस प्रभाकरन , कार्यकारिणी समिति के अध्यक्ष श्री अपूर्व कुमार शर्मा, झारखंड से बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रशांत कुमार सिंह सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।

झारखण्ड स्टेट बार कौंसिल के प्रतिनिधमंडल में झारखंड स्टेट बार कौंसिल के वाईस चेयरमैन श्री राजेश कुमार शुक्ल,बार कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य श्री प्रशांत कुमार सिंह, झारखंड स्टेट बार कौंसिल के सदस्य श्री राधेश्याम गोस्वामी, अब्दुल कलाम रशीदी, परमेश्वर मंडल और रिंकु भगत के साथ झारखंड उच्च न्यायालय के एडवोकेट एसोसिएशन की अध्यक्ष श्रीमती रितु कुमार, सचिव श्री नवीन कुमार प्रमुख रूप से शामिल थे।

Related Articles

Back to top button