FeaturedJamshedpurJharkhand

आदित्यपुर और गम्हरिया में गणेश प्रसाद के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में चला प्रचार प्रसार अभियान

जमशेदपुर ।आदित्यपुर इंडिया गठबंधन की सिंहभूम से लोकसभा प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में गम्हरिया और आदित्यपुर क्षेत्र में गणेश प्रसाद के नेतृत्व शनिवार को जोर-शोर से चला प्रचार अभियान। शनिवार की चिलचिलाती धूप में गणेश प्रसाद और उनकी टीम ने कल्पना पुरी, मांझी टोला, त्रिपुरारी बस्ती, दिंडली बस्ती, नैन बसेरा, घासीराम कॉलोनी आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया।

इस संबंध में गणेश प्रसाद में बताया कि इंडिया गठबंधन की झारखंड मुक्ति मोर्चा प्रत्याशी जोबा माझी के पक्ष में यहां की आम जनता पूरी तरह से मतदान करने के पक्षधर है। बस्ती वासियों का कहना है कि जोबा मांझी साफ सुथरी छवि की ईमानदार प्रत्याशी है, इसलिए उनको जीताकर हर हाल में संसद तक पहुंचना है। क्योंकि वह लोग 5 साल तक सांसद रहे गुण गीता कोड़ा को देख चुके हैं। गीता कोड़ा ने इस क्षेत्र के विकास और गरीब परिवार के लिए कुछ भी नहीं किया। यह दल बदलू महिला नेत्री है पार्टी में चली गई।
इस चुनाव प्रचार अभियान में गणेश प्रसाद के साथ जोहन जुनुल सोय, राजेश कुमार, अर्जुन शर्मा, कृष्णा हांसदा आदि लोग शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button