FeaturedJamshedpurJharkhand

लक्ष्मी मेमोरियल स्कूल के विद्यार्थियों का विदाई समारोह संपन्न

जमशेदपुर। डिमना गोकुल नगर स्थित लक्ष्मी मेमोरियल स्कूल के दसवीं के विद्यार्थियों को शनिवार को सुकृत भविष्य की कामना के साथ विदाई दी गई।
इस मौके पर मुख्य अतिथि बिहार पटना गुरु गोविंद सिंह गर्ल्स हाई स्कूल के सचिव कुलविंदर सिंह ने कहा कि कड़ी मेहनत, ईमानदारी, लगन, सतत अभ्यास, ध्येय का कोई विकल्प नहीं है और उन्होंने गुरु नानक देव जी के जीवन से जुड़ी दो घटनाओं का जिक्र कर कहा कि आप की खुशबू-कीर्ति पूरे संसार में फैले, जिससे आपका आपके परिवार का और आपके विद्यालय को गौरवान्वित होने का क्षण मिले।
अतिथि एवं एडीएल हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक प्रभात कुमार सिंह ने परीक्षा में बेहतर करने के टिप्स दिए। उनके अनुसार संयम और धैर्य के साथ सभी सवालों के उत्तर देने हैं, अभी भी समय है और इस समय को गवाना नहीं है।
अल्पसंख्यक शिक्षक संघ के अध्यक्ष शशि भूषण दुबे के अनुसार दसवीं की परीक्षा विद्यार्थी के जीवन का एक बेहतर मोड़ होता है और वे अपने भविष्य को सुदृढ़ आकार और दिशा दे सकते हैं।
विद्यालय प्रबंध समिति के निदेशक शिव कुमार प्रसाद प्रिंसिपल मंजू कुमारी पंडित, शिक्षक बंकिम महतो, शिक्षक प्रदीप गोराई, छात्रा निशा कुमारी, बुधनी किस्कू, संतोष ने विचार रखे। समारोह का संचालन कुमारी स्नेहा ने किया। कक्षा नवीं के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति की और दसवीं के विद्यार्थियों के बेहतर परिणाम की कामना की।

Related Articles

Back to top button