FeaturedJamshedpurJharkhand

मौलाना अंसार के कामों से प्रसन्न होकर मोहमद रईस इदरीसी पहुंचे टाटानगर, मौलाना अंसार खान के नेतृत्व में हुआ भव्य स्वागत

मोहम्मद रईस इदरीसी राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य (एआईसीसी यूडब्ल्यूईसी) राष्ट्रीय प्रभारी (दस्तकार विभाग) पूर्व सदस्य (अल्पसंख्यक आयोग) ने मंत्री बन्ना गुप्ता को दिया दिल्ली आने का न्यौता

जमशेदपुर : मोहमद रईस इदरीसी ने जमशेदपुर की धरती पर कदम रखते हुए कहा कि जमशेदपुर जिसे स्टील सिटी कहा जाता है और पहुंचने पर मेरी मुलाकात वहां के बेहतरीन लीडर बन्ना गुप्ता कैबिनेट स्वास्थ्य मंत्री से हुई। इसी दौरान जब मैं हमारे दोस्त मौलाना अंसार खान के साथ मंत्री बन्ना गुप्ता के निवास पहुंचा तो गर्मजोशी के साथ मेरा स्वागत सत्कार किया गया। घंटो बातचीत के दौरान मजदूर, दस्तकार मुद्दो और कांग्रेस के राजनैतिक मुद्दो पर बात हुआ। उन्होंने अपने जनता के प्रति अपने विचार रखे और कहा कि मंत्री जी की बाते बिलकुल सटीक दिखी जो बोला था वही दिखा और मोहम्मद रईस इदरीस ने कहा आप कांग्रेस के सच्चे लीडर हो मैं आपको दिल से हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

“एक बात दिल में आई स्टील सिटी कहा जाता है मगर यहां दिल बहुत नरम है”

वही उन्होंने कहा कि मौलाना अंसार खान और उनके साथियों साथ बैठ कर विस्तार से मुद्दो पे बातचीत हुई की संगठन को किस तरह आगे बढ़ाना है और कामगार कर्मचारी कांग्रेस के साथ हम दस्तकारों के मुद्दे और उनकी परेशानियों को भी ध्यान पूर्वक सुना साथ ही मजदूर और दस्तकारों की मेंबरशिप भी बात हुई और मौलाना अंसार ने और उनके साथियों ने आश्वासन दिलाया की हम डॉक्टर उदित राज के नेतृत्व में कामगार कर्मचारी कांग्रेस से जुड़ के काम करने के लिए तैयार है। पूरे झारखंड में विस्तार के लिए मौलाना अंसार के नेतृत्व की बात पर सभी ने एक साथ सहमति जताई।

Related Articles

Back to top button