FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा नेता अभय सिंह हनुमानजी की खंडित मंदिर देखने कदमा पहुंचे

जमशेदपुर। भारतीय जनता पार्टी झारखंड के वरिष्ठ नेता श्री अभय सिंह शनिवार को कदमा में हुए तोड़फोड़ हनुमान जी की प्रतिमा को किए जाने के विरोध में रविवार को कदमा मंदिर पहुंचकर स्थल को देखें। प्रतिमा खंडित किया गया था। इसके पूर्व भी मंदिर में शरारती तत्वों के द्वारा मंदिर को क्षति पहुंचाने का प्रयास हुआ था झारखंड सरकार के मंत्री श्री बन्ना गुप्ता के घर से मात्र आधा किलोमीटर की दूरी में यह वरदात हुआ। काफी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित थे।
अभय सिंह ने कदमा थाना प्रभारी को कहा कि आप इस का उद्भेदन अभिलंब करें यह जनता के साथ और हिंदू भावनाओं के साथ क्रूर मजाक हुआ है। पूरे शहर में मंदिरों के ताला तोड़े जा रहे हैं अपराधियों का मनोबल आसमान में है। यह प्रशासन से भय उठ चुका है सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।
प्रशासन हेलमेट चेकिंग में ही परेशान है लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति दयनीय है। स्वयं राज्य के मंत्री स्वीकारते हैं कि अपराधी बेलगाम हो चुका है राजधानी से लेकर जमशेदपुर तक की स्थिति बहुत ही विकराल बन चुका है। थाना प्रभारी को अल्टीमेटम देते हुए अध्यक्ष ने कहा इसका उद्भेदन अगर नहीं हुआ तो विवश होकर भारतीय जनता पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। थाना प्रभारी ने दूरभाष में कहा कि मैं सीसीटीवी कैमरा 8 से 10 दिनों के अंदर लगाएंगे साथ ही टीम काम करेगी और साथ ही उन्होंने कहा कि इस दोषी लोगों की गिरफ्तारी हम अवश्य करेंगे । इस दौरे कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष श्री राजेश सिंह श्री बच्चे लाल भगत श्री लल्लन चौहान संजय सिंह बबलू नायक लोकनाथ त्रिपाठी ओझा शहीद काफी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button