FeaturedJamshedpurJharkhand

फुटबॉल मैदान में 18 मार्च को ‘गलवान वीर’ और ‘सात बोहिनी’ फिल्मों का प्रदर्शन, फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज़ देखा जा रहा है : देव महतो

आदित्यपुर : गलवान घाटी में साल 2020 के जून माह में चीनी सेना के साथ हुई झड़प में शहीद हुए 20 जवानों में एक झारखण्ड के पूर्वी सिंहभूम जिलान्तर्गत बहरागोड़ा क्षेत्र के बेटे गणेश हांसदा की जीवनी पर बनी फीचर फिल्म “गलवान वीर द फाइटर गणेश हांसदा” (हिन्दी और संताली) का झारखण्ड समेत कई अन्य राज्यों में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में फिल्म का प्रदर्शन यहां औद्योगिक नगरी जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर स्थित फुटबॉल मैदान में आगामी 18 मार्च 2023 शनिवार को किया जाएगा। इसी दिन देर रात लोक कथा पर आधारित संताली फीचर सात बोहिनी’ भी दिखाई जाएगी।

शाम 06:30 बजे पहले शो मेंदिखाया जाएगा फ़िल्म का हिन्दी वर्जन

इसको लेकर आदित्यपुर स्थित साईं गुरुकुल ट्रस्ट द्वारा संचालित एक्टिंग, म्यूजिक और डांस इंस्टीच्युट के सभागार में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जिसमें फ़िल्म के प्रदर्शन को लेकर जानकारी साझा करते हुए फ़िल्म के निर्देशक और अभिनेता सुरेन्द्र टुडू ने बताया कि उक्त दिन यानि 18 मार्च को दर्शकों को विशेष मांग पर मूलतः संताली फिल्म ‘गलवान वीर द फाइटर गणेश हांसदा का प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि फ़िल्म हिन्दी में भी डब की गई है, जिसे पहले शो यानि शाम 06:30 बजे से दिखाई जाएगी। उसके बाद दूसरे शो में फिल्म का संताली वर्तन दिखाया जाएगा और अंतिम शो में लोक कथा पर आधारित उनके ही निर्देशन में बनी एक और फ़िल्म ‘सात बोहिनी’ दिखाई जाएगी।

देश के लिए शहीद हुए एक जवान के जीवन-संघर्ष पर आधारित फ़िल्म है ‘गलवान वीर’- सुरेन्द्र टुडू

उन्होंने कहा कि देश के लिए शहीद हुए एक जवान के जीवन-संघर्ष को बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है। फ़िल्म आने वाले समय में देश के कई राज्यों के चुनिंदा सिनेमाघरों में भी दिखाई जाएगी। उन्होंने पूरा भरोसा जताया कि फ़िल्म निश्चित रूप से पसंद आएगी।।’गलवान वीर.. फिल्म का निर्माण शहीद घरोज फिल्म्स के बैनर तले बनी है, जबकि’सात बोहिनी’ का निर्माण साई गुरुकुल फ़िल्म्स द्वारा बनाई गई है। इस सम्बन्ध में साई गुरुकुल फिल्म्स के देव महतो ने बताया कि फिल्मों को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है। उन्होंने शहरवासियों से आगामी 18 मार्च को आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में आकरअपनी पसंद की फ़िल्म देखने की अपील की है. प्रेस वार्ता में दोनों के अलावे दोनों फिल्मों के लेखक शशांक शेखर महतो, अवधेश कुमार, सपन महतो, दुलमु, अजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button