FeaturedJamshedpurJharkhandNational

झारखंड सिख विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष गुरुदीप सिंह पप्पू ने जमशेदपुर लोकसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न होने पर जिला प्रशासन और मतदाताओं को बधाई दी


जमशेदपुर। झारखंड सिख विकास मंच जमशेदपुर के संस्थापक अध्यक्ष गुरदीप सिंह पप्पू ने चुनाव पर्व, शांतिपूर्ण तरीके से हो जाने की बधाई जमशेदपुर के चुनाव प्रभारी, प्रशासन और मतदाताओं को बधाई दी। जिन सब के सहयोग से ये राष्ट्रीय का महा पर्व इतने शांति पूर्ण ढंग से संभव हुआ । गुरदीप सिंह पप्पू ने मतदाताओं की बहुत प्रशंसा करते हुए कहा की जिस प्रकार से जोश के साथ वोट दिया और अपना भरोसा सांसद बिधुत वरुण महतो की जीत सुनिश्चित करने का मार्ग स्पष्ट किया मैं तेह दिल से शुक्रियादा करता हूँ ।

गुरदीप ने ये भी कहा की जमशेदपुर संसदीय छेत्र मे करीब 64.30% मतदान हुआ जो की ये दर्शाता है की अभी के केंद्र सरकार पर लोगो ओ कितना भरोसा है।

BJP की सरकार ने जिस तरह Corona महामारी मे लोगो को संभाला, 80% लोगो को रासन मुहैया करवाया, उज्वला गैस योजना हमारी माताओ बहनो को मिला। शौचालय से ना हमारी देश की महिलाओ को गन्दगी से आजादी मिली बल्कि उनकी आत्मसम्मान की गरिमा को भी बढ़ाया , प्रधानमंत्री आवास योजना से ना जाने कितने परिवारों को छत मिला जिससे उनके जीवन मे खुशहाली आयी ।
हमारे जवानों को बॉर्डर पर जिस तरह का सपोर्ट मिल रहा था उनकेआत्मविश्वास मे वृद्धि हो रही है, जिससे वो हमारे देश की सुरक्षा जी जान से कर रहे है।

जिस तरह से रोड का नेटवर्क पूरे देश मे फैल रहा है उससे लोगो को आने जाने और बिजनस करने मे भी सुविधा हुआ है ।
इसलिए मैं गुरदीप सिंह पप्पू हमारे देश के हर उस इंसान को तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हु जिन्होंने इस वोट के महापर्व और राष्ट्रीय निर्माण के लिए वोट किया ।
एक बार फिर मैं अपने संसदीय छेत्र के पुलिस प्रशाशन को धन्यवाद करता हु की उनके कड़ी मेहनत से हमारे संसदीय छेत्र मे शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन हुआ ।

Related Articles

Back to top button