FeaturedJamshedpurJharkhand

मतदान के लिए मतदाताओं की भारी भीड़, डीएसपी ,थाना प्रभारी एवं संवाददाता ने लिया मतदान केन्द्रों का जायजा

जमशेदपुर । जादूगोड़ा घाटशिला लोकसभा निर्वाचन को लेकर जमशेदपुर के ग्रामीण मतदाताओं के बीच ख़ासा उत्साह देखा गया । जादूगोड़ा के उत्क्रमित मध्य विद्यालय ईचड़ा , पंचायत भवन ईचड़ा ,सामुदायिक भवन यूसिल कॉलोनी सहित सभी बूथों पर सुबह के छः बजे से ही मतदाताओं की भारी भीड़ जुटनी शुरू ही गयी थी। जिनमे सबसे ज्यादा तादाद महिला व युवा वोटरों की थी। भारी गर्मी का माहौल भी मतदाताओं के उत्साह में कोई कमी नहीं ला सका ।
लोग मतदान केन्द्रों पर अपने पसंदीदा उमीदवार को वोट देते दिखे ।
इस दौरान मतदान केन्द्रों की सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किये गए थे।मुसाबनी के पुलिस उपाधीक्षक संदीप भगत व थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने सभी मतदान केन्द्रों का निरिक्षण करके सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की । पुलिस उपाधीक्षक ने पुलिस बल के जवानों को पूरी मुस्तैदी से कर्तव्यपालन में लगे रहने और चाक चौबंद रहने का निर्देश दिया गया । संवाददाता आशीष गुप्ता और अनेक बिहारी खेमका ने घाटशिला, मुसाबनी, जादूगोड़ा इत्यादि सभी मतदान केंद्रों का जायजा लिया ।
डीएसपी संदीप भगत ने बताया की चुनाव आयोग एवं वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर सभी मतदान केन्द्रों में पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मियों की नियुक्ति की गयी है । निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए जिला पुलिस पूरी तरह से प्रतिबद्ध है । उन्होंने आशा व्यक्त किया की शाम तक पूरी तरह से शांतिपूर्ण मतदान हो जायगा ।
दिव्यांग एवं बुजुर्ग मतदाता भी मतदान केन्द्रों पर मतदान करने पहुंचे और लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की ।

Related Articles

Back to top button