FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेड़ा परसुडीह एवं सुंदरनगर के कई बूथ पर पुरुष एवं महिला वोट डालने से वंचित रहे : सुबोध झा

जमशेदपुर । लोकसभा क्षेत्र में हो रहे चुनाव में कई जनता जनार्दन वोट देने से वंचित रह गए। बागबेड़ा के अंबेडकर स्कूल के 19 नंबर बूथ में जिला भाजपा नेता सुबोध झा अपने पूरे परिवार के साथ अपना वोट दिए ।
19 नंबर बूथ पर ही अशोक कुमार का नाम वोटर लिस्ट में नहीं मिलने पर वोट नहीं दे सके और उनके ही परिवार के सभी सदस्यों ने 19 नंबर बूथ पर वोट दिया ।
परशु डीह के श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज में 59 वुथ 61 बुथ मैं कई परिवार के सदस्यों का नाम काटकर हल्दी पोखर तो किसी का नाम taalsa बूथ में कर दिया गया है परिवार के सदस्य के कुछ लोग 59 और 61 Bhoot per Apna vote Diya Hai माता-पिता वंचित रह गए ऑनलाइन के माध्यम से पता चला कई लोगों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं है जबकि सभी का अपना फोटो पहचान पत्र उनके पास आईडी कार्ड प्रमाण है कई जनता जनार्दन के पास उनका वोटर आईडी कार्ड बना हुआ है और वह वोट देने से वंचित रह गए कई घरों में बीएलओ द्वारा वोटर पर्ची नहीं बांटने के कारण भी बहुत सारे लोग वोट नहीं दे सके सुबोध झा ने प्रदेश भाजपा के द्वारा दिए गए ऑनलाइन नंबर पर शिकायत कई स्थानों से दर्ज करा कराई एवं जिला प्रशासन को भी शिकायत किया गया कुछ स्थानों पर जिला प्रशासन के द्वारा कुछ लोगों को वोट दिलवाया गया लेकिन काफी संख्या में लोग वोट देने से वंचित रहे।

Related Articles

Back to top button