FeaturedJamshedpur

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बजट और आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर भाजपा कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

जमशेदपुर महानगर के जिला कार्यालय में जुटे कार्यकर्ता।


जमशेदपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बजट और आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर विस्तार से बात करने के लिए देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअल रूप से संबोधित किया। जमशेदपुर में साकची स्थित भाजपा के जिला कार्यालय में बड़े एलईडी स्क्रीन के माध्यम से पीएम मोदी के संबोधन को सुनने की व्यवस्था की गई थी। भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी सहित कई वरीय नेतागण व कार्यकर्ता मौजूद थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बहुत ही खूबसूरती और अच्छे ढंग से बजट के पहलुओं को जनता के समक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि ये समय नए अवसरों का है, नए संकल्पों की सिद्धि का समय है। यह अति आवश्यक है कि भारत आत्मिनिर्भर बने और आत्मनिर्भर भारत की नींव पर एक आधुनिक भारत का निर्माण हो। उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि करीब 9 करोड़ ग्रामीण घरों में नल से जल पहुंचने लगा है। जिसमें करीब 5 करोड़ से ज्यादा पानी के कनेक्शन जल जीवन मिशन के तहत पिछले 2 वर्षों में दिए गए हैं।

इससे पहले, जिला कार्यालय में समय से पहले ही भाजपा नेता व कार्यकर्ता पहुंच गए। लाइव टेलीकास्ट जब शुरू हुआ तो कार्यालय परिसर की सभी कुर्सियां भर चुकी थी। सभी कार्यकर्ता पीएम मोदी को बड़े ध्यान से सुनते हुए नजर आए।

संबोधन के पश्चात, मीडिया से बात करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिनेशानंद गोस्वामी ने कहा कि पीएम मोदी ने वर्चुअल संबोधन के जरिये बजट पर आसान भाषा में कार्यकर्ताओं को समझाया है। उन्होंने केंद्रीय बजट में निम्न वर्ग और मध्यम वर्ग के लिए की गई विशेष घोषणा की जानकारी दी। पार्टी के कार्यकर्ता वित्तीय बजट की जानकारी सरल भाषा में स्थानीय स्तर पर लोगों को बताएंगे कि यह बजट वर्तमान के साथ भविष्य के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष गुँजन यादव ने भी बजट पर पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि बजट पूरी तरह से भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए बनाया गया है। इसके अलावा बजट व देश को आत्मनिर्भर बनाने को लेकर कई बिंदुओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। उनके संबोधन से भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं, वहीं कार्यकर्ता विपक्ष के नकारात्मक राजनीति का मुंह तोड़ जवाब देने को भी तैयार हैं।

इस अवसर पर डॉ दिनेशानंद गोस्वामी, चंद्रशेखर मिश्रा, मिथिलेश सिंह यादव, देवेंद्र सिंह, अभय सिंह, राजेश शुक्ल, कुलवंत सिंह बंटी, भरत सिंह, डॉ राजीव कुमार, अनिल सिंह, राजन सिंह, राजकुमार श्रीवास्तव, राजकुमार सिंह, कल्याणी शरण, दिनेश कुमार, सुधांशु ओझा, बबुआ सिंह, संजीव सिन्हा, बारी मुर्मु, अनिल मोदी, राकेश सिंह, जितेन्द्र राय, राजीव सिंह, ज्ञान प्रकाश, कॉस्तव रॉय, मणि मोहंती, बिनोद सिंह, ज्योति अधिकारी, धर्मेंद्र प्रसाद, अजीत कालिंदी, बिनानंद सिरका, मुचीराम बाउरी, मो. निसार अहमद, अभिमन्यु सिंह समेत काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button