FeaturedJamshedpurJharkhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात में जन भावनाओं का समावेश : राजेश शुक्ल

जमशेदपुर । हर एपिसोड अनमोल और अनुकरणीयप्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरीय अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100 वे संस्करण में आज लोंगो ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया और प्रधानमंत्री श्री मोदी के मन की बात सुनी।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता है तथा प्रदेश भाजपा के कार्यसमिति के भी सदस्य है ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में आज भारी संख्या में अधिवक्ताओं ने भी हिस्सा लिया और मन की बात कार्यक्रम को सुना ,देखा।

श्री शुक्ल ने आज जमशेदपुर के धालभूम क्लब में जमशेदपुर के सैकड़ो अधिवक्ताओं के साथ मन की बात सुनी। श्री शुक्ल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के मन की बात आज एक बड़ा आंदोलन बन चुका है। श्री मोदी ने सदैव इसमें शिक्षा, खेल, संस्कृति और सामाजिक सुधार के बातों की चर्चा ,युवा, महिलाओ और छात्रो के साथ साथ समाज के सभी वर्गों के हितों को समाहित किया है। हर एपिसोड अनमोल और अनुकरणीय रहा है।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के विधि और क़ानूनी विभाग के भी प्रदेश संयोजक है ने कहा है कि पूरे प्रदेश में अधिवक्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

श्री शुक्ल ने मन की बात कार्यक्रम के 100 एपीसोड पूरा होने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दिया है और उनके कार्यकुशलता की सराहना किया है।

Related Articles

Back to top button