FeaturedJamshedpurJharkhand

नीता शर्मा का “दरबदर भटक रहा हूं” सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल,एक वीडियो भी हो रही है वायरल*

जमशेदपुर । सोशल मीडिया पर चर्चित नीता शर्मा के एक गाने ने आज कल सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है इस गाने का टाइटल “दरबदर भटक रहा हूं” है इस गाने में नीता शर्मा के साथ राजीव भोजवानी की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखाई दे रही है इस गाने को अमित मुतरेजा ने बेहद खूबसूरत तरीके से गाया है।आपको बता दें कि नीता शर्मा एक बेहद खूबसूरत मॉडल हैं जो आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं नीता शर्मा के गाने ने जहां युवाओं के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी है वहीं दूसरी तरफ नीता शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर उनके कई मिलीयन फॉलोअर्स भी हैं जिसके चलते सोशल मीडिया पर नीता शर्मा छाई हुई है नीता शर्मा के दरबदर भटक रहा हूं गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिला है जिसके चलते माना जा रहा है कि नीता शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी तहलका मचाने की तैयारी में है ऐसा भी कयास लगाया जा रहा है कि नीता शर्मा को बॉलीवुड के किसी बड़े प्रोजेक्ट में भी एंट्री मिल सकती है।
नीता शर्मा की बॉलीवुड फिल्म में कब एंट्री होगी इसके लिए तो फिलहाल इंतजार करना पड़ेगा लेकिन नीता शर्मा के फैन आज कल उनकी एक वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया हुआ है।

Related Articles

Back to top button