FeaturedJamshedpurJharkhand

दीपक सहाय ने प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर की बैठक, दिए निर्देश

जमशेदपुर। मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी दीपक सहाय की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के घटक 4 के तहत विशेष बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नोडल पदाधिकारी श्री दिनेश्वर यादव को निर्देश दिया गया कि वित्तीय वर्ष 2020 – 21 के फेज टू के तहत नए आवासों के निर्माण हेतु प्राप्त आवेदनों का भूमि संबंधी कागजातों का अंचलाधिकारी द्वारा सत्यापन करवाया जाए एवं सत्यापन कराने के पश्चात बनने वाले आवासों के भौतिक निरीक्षण कर दो दिनों के अंदर डीपीआर तैयार कर नगर विकास एवं आवास विभाग झारखंड ,रांची को भेजना सुनिश्चित करें
साथ ही पूर्व से स्वीकृत आवासों जो अब तक नहीं बन पाए हैं को 1 माह के भीतर लाभुकों से समन्वय स्थापित कर शत प्रतिशत निर्माण कार्य पूर्ण करवाना सुनिश्चित करें अन्यथा लाभुकों पर कार्रवाई की अनुशंसा करें। विदित हो कि अब तक मानगो नगर निगम अंतर्गत 780 आवासों की स्वीकृति मिल चुकी है जिसमे 730आवासों का निर्माण कार्य पूर्ण करा लिया गया है शेष आवासों में से रूफ लेबल एवं लिल्टन लेबल तक का कार्य पूर्ण हो चुका है तथा कार्य प्रगति पर है।
इन आवासों को भी यथाशीघ्र आवास निर्माण कार्य पूरा कराने का निर्देश दिया गया। इस अवसर पर नोडल पदाधिकारी श्री दिनेश्वर यादव, सीएलटीसी अपराजिता, नगर प्रबंधक जितेंद्र कुमार, राहुल कुमार आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button