FeaturedJamshedpurJharkhand

टीआरएफ ने पद्मश्री जमुना टुडू (झारखंड की लेडी टार्ज़न) का अभिनंदन किया

जमशेदपुर: टीआरएफ लिमिटेड ने प्रकृति के पारिस्थितिक संतुलन को बनाए रखने के लिए वन संरक्षण की दिशा में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए पद्मश्री पुरस्कार विजेता और “झारखंड की लेडी टार्ज़न” के रूप में प्रसिद्ध श्रीमती जमुना टुडू को आमंत्रित किया।

श्रीमती जमुना टुडू ने झारखंड और उसके आस पास के क्षेत्रों में वनों की कटाई को रोकने के लिए अपने नेतृत्व के प्रयासों और वन भूमि के संरक्षण में अपने सकारात्मक प्रभाव के बारे में अपना अनुभव साझा किया।

उन्होंने कुछ समान विचारधारा वाली महिलाओं के साथ मिलकर एक वन सुरक्षा समिति बनाई। इस अवसर पर सीएफओ श्री आनंद चंद, सीएचआरओ श्री अभिजीत सिंह, टाटा रॉबिन्स फ्रेजर लेबर यूनियन के महासचिव श्री एम एच हीरामणिक और अन्य वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी और स्वयंसेवक कार्यक्रम में उपस्थित थे और उनके अनुभव से लाभ उठाया।

इस अवसर पर सीएफओ श्री आनंद चंद ने श्रीमती टुडू को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया और सीएचआरओ श्री अभिजीत सिंह ने उन्हें टीआरएफ परिवार की ओर से एक स्मृति चिन्ह भेंट किया।

कार्यक्रम का संचालन श्री एम एच उस्मानी ने किया। इस कार्यक्रम की शुरुआत श्री कौशिक दत्ता एवं श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा की गई।

Related Articles

Back to top button